home page

आम्रपाली को अकेला देख निरहुआ ने खेत में शुरू कर दिया रोमांस, दोनों की जोड़ी ने मचाया धमाल

भोजपुरी संगीत की धड़कनों में एक नया नाम जुड़ गया है, 'मरून कलर सड़िया', जो अभिनेता दिनेश लाल यादव "निरहुआ" और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। यह गाना अपने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर छा गया और लगातार वायरल हो रहा है।
 | 
aamrapali-nirahua-maroon-color-sadiya-song
   

भोजपुरी संगीत की धड़कनों में एक नया नाम जुड़ गया है, 'मरून कलर सड़िया', जो अभिनेता दिनेश लाल यादव "निरहुआ" और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। यह गाना अपने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर छा गया और लगातार वायरल हो रहा है। 'वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी' चैनल ने इस गाने को वायरल किया और देखते ही देखते यह सबका पसंदीदा बन गया।

निरहुआ और आम्रपाली की अनोखी केमिस्ट्री

इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री देखने लायक है। दोनों कलाकार खेत में रोमांस करते हुए नजर आते हैं, जहाँ आम्रपाली बेहद साधारण मगर आकर्षक मरून रंग की साड़ी में दिखाई देती हैं। उनकी सादगी और निरहुआ के साथ उनकी अनूठी जोड़ी गाने को और भी खास बना देती है।

गीत की लोकप्रियता

'मरून कलर सड़िया' गाने को कल्पना और नीलकमल सिंह ने अपनी मधुर आवाज़ दी है जबकि गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं। इसके म्यूजिक डायरेक्टर ओम झा हैं जिन्होंने इस गाने को एक मेलोडियस टच दिया है। यह सभी कलाकारों का सम्मिलित प्रयास है जो इस गाने को बार-बार सुनने योग्य बनाता है।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

फैंस की दीवानगी

गाने के वीडियो को अब तक 46 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। यह दिखाता है कि भोजपुरी संगीत के प्रति लोगों की रुचि कितनी गहरी है और इस तरह के गाने उन्हें किस प्रकार से आकर्षित करते हैं।