home page

मोनालिसा को छोटी सी ड्रेस में देख निरहुआ नही कर पाया खुद को कंट्रोल, बीच गली में ही दोनों ने शुरू कर दिया ताबड़तोड़ रोमांस

भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में कुछ नाम ऐसे हैं जो हर घर में जाने जाते हैं। इनमें दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे और मोनालिसा प्रमुख हैं।
 | 
bhojpuri-romantic-songs-video
   

भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में कुछ नाम ऐसे हैं जो हर घर में जाने जाते हैं। इनमें दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे और मोनालिसा प्रमुख हैं। इन तीनों कलाकारों की लोकप्रियता सिर्फ भोजपुरी सिनेमा तक सीमित नहीं है बल्कि उनका जादू सोशल मीडिया पर भी छाया रहता है।

लव ट्राइएंगल की धमाकेदार प्रस्तुति

हाल ही में एक गाना 'माथा फेल हो गईल' ने यूट्यूब पर खूब धमाल मचाया है। इस गाने में तीनों कलाकार एक साथ नजर आए हैं और उनके बीच का लव ट्राइएंगल साफ देखा जा सकता है। गाने में निरहुआ न केवल एक बल्कि दो हसीनाओं, आम्रपाली और मोनालिसा के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

रोमांस का जलवा और बोल्ड सीन्स

इस गाने को कल्पना आलोक कुमार और खुशबू जैन ने गाया है जबकि इसके बोल राजेश मिश्रा ने लिखे हैं। यह गाना सुपरहिट फिल्म 'राजा बाबू' का है। गाने का वीडियो बेहद बोल्ड है और दोनों अभिनेत्रियाँ अपने बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं जिसे देखकर दर्शकों की नींद उड़ सकती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

इस गाने ने सोशल मीडिया पर अपना जादू बिखेरा है और Wave Music Bhojpuri नामक ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इसे 87 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। दर्शकों ने इस गाने पर लाखों कमेंट्स के माध्यम से इन तीनों कलाकारों के बोल्ड रोमांस की जमकर तारीफ की है।

भोजपुरी सिनेमा में तिकड़ी का जलवा

आम्रपाली दुबे, दिनेश लाल यादव निरहुआ, और मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा के सबसे चर्चित चेहरे हैं। उनके बीच का रोमांस और केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आती है। मोनालिसा भले ही इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री में ज्यादा सक्रिय नहीं हैं, लेकिन आम्रपाली ने इस इंडस्ट्री में अपना जलवा बरकरार रखा है।