home page

बेटे की गर्लफ़्रेंड को सामने देख गुस्से से तिलमिला उठी मां, सबके सामने ही लड़की की कर दी जबरदस्त धुनाई

'ये इश्क नहीं आसां' की बात को सच साबित करते हुए हरियाणा के एक प्रेमी युगल का मामला सामने आया है। जहां प्यार की पगडंडियों पर चलने की सजा सरेआम मिली। समाज और घरवालों के दबाव में प्रेमी जोड़ा जो चोरी छिपे...
 | 
mother-catches-girl-meeting-her-boyfriend
   

'ये इश्क नहीं आसां' की बात को सच साबित करते हुए हरियाणा के एक प्रेमी युगल का मामला सामने आया है। जहां प्यार की पगडंडियों पर चलने की सजा सरेआम मिली। समाज और घरवालों के दबाव में प्रेमी जोड़ा जो चोरी छिपे मिला करता था। उन पर यह प्यार भारी पड़ गया।

विशेष रूप से उस लड़की के लिए जिसका सामना सरेआम उसके बॉयफ्रेंड की मां से हुआ। इस घटना ने 'ये इश्क नहीं आसां' कहावत को एक बार फिर सच साबित कर दिखाया है। प्यार करना जहां एक ओर खुशियों की दुनिया बनाता है।

वहीं दूसरी ओर यह समाज और परिवार की बंदिशों में उलझने का कारण भी बन सकता है। इसलिए प्यार करने वालों को अपने फैसले और प्रेम के असर को समझना चाहिए ताकि वे इस आग के दरिया में डूबे नहीं बल्कि तैरकर निकल सकें।

घटना का वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर 'Gharkekalesh' नामक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें दिखाया गया कि एक महिला ने स्कूटी पर आई लड़की के बाल पकड़कर उसे मारा। यह देख आसपास के लोग हैरान रह गए और पूछ बैठे "आंटी क्या कर रही हो?" इस पर महिला ने उत्तर दिया कि लड़की उसके लड़के को बर्बाद कर रही है।


आगे क्या हुआ?

विवाद इतना बढ़ा कि महिला ने लड़की की स्कूटी की चाभी तक छीन ली। लड़की ने कहा कि उसने किसी को नहीं बुलाया मगर महिला का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने लड़की पर मुक्के बरसाना शुरू कर दिया। इस घटना का वीडियो समाप्त होने के बाद भी लोगों की प्रतिक्रियाएं जारी रहीं।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं

इस घटना पर सोशल मीडिया यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं। कुछ ने कहा कि आंटी को लगता है कि उनका बेटा निर्दोष है और लड़की ने उसे फंसाया है, तो कुछ ने कहा कि ये घटनाक्रम देश की वर्तमान स्थिति को दर्शाता है। कई लोगों ने महिला की इस क्रिया को गलत बताया और लड़की के प्रति सहानुभूति व्यक्त की।