home page

स्टेज पर बेटे की परफॉर्मन्स को देख पिता कंट्रोल नही कर पाया आंसू, भावुक पिता का ये रूप देखकर तो आपके भी टपकने लगेंगे आंसू

इस दुनिया में एक इंसान के पास मां, भाई, बहन समेत कई रिश्ते होते हैं। मगर सबसे अलग रिश्ता एक बेटे और बाप का ही होता है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि अन्य रिश्तों में इंसान अपने प्यार को बहुत ही आसानी से जता....
 | 
Father son emotional video
   

इस दुनिया में एक इंसान के पास मां, भाई, बहन समेत कई रिश्ते होते हैं। मगर सबसे अलग रिश्ता एक बेटे और बाप का ही होता है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि अन्य रिश्तों में इंसान अपने प्यार को बहुत ही आसानी से जता सकता है। मगर बाप-बेटे का ही रिश्ता ऐसा है जिसमें दोनों ही अपने प्यार को जताने में असमर्थ होते हैं।

दोनों के दूसरे से प्यार तो बेइंतहा करते हैं मगर जब उसे जताने की बारी आता है तो दोनों ही इसमें फेल हो जाते हैं। लेकिन एक बाप अपने बेटे से कितना प्यार करता है अगर वह समझना है तो फिर इस वायरल वीडियो को देख लीजिए।

वीडियो आपको भी कर देगा भावुक

इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स स्टेज पर अपना परफॉर्मेंस दे रहा होता है। उसकी परफॉर्मेंस देखने के लिए उसके पिता वहां पहुंचे होते हैं। पब्लिक में खड़े होकर पिता अपने बेटे का परफॉर्मेंस देखता है और कुछ ही देर में वह भावुक हो जाता है।

वीडियो में आप देखेंगे कि पिता की आंखें नम हो गई हैं। अपने बेटे की स्टेज पर परफॉर्म करते देख वो इतने भावुक हो जाते हैं कि वो अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं और जोर से ताली बजाने लगते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद निश्चित तौर पर आप भी भावुक हो जाएंगे।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now


बेटे का पहली बार परफॉर्मेंस देखा

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ShoneeKapoor नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 85 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है।

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- एक पिता का प्यार इस दुनिया से परे है, यह मां के प्यार से भी बढ़कर है। दूसरे यूजर ने लिखा- मैंने जब अपने बेटे का पहली बार परफॉर्मेंस देखा तब मुझे भी ऐसा ही महसूस हुआ था।