home page

Seema Haider YouTube: सीमा हैदर ने यूट्यूब पर चैनल बनाते ही कमाई के फाड़ दिए फिल्टर, पाकिस्तानी हसीना की पहली कमाई देख सचिन के घरवालों की उड़ी नींदें

पाकिस्तान की सीमा हैदर, जो पिछले कई महीनों से चर्चा में रही है, अब यू्ट्यूब से पैसे कमाने लगी है।
 | 
story-seema-haider
   

पाकिस्तान की सीमा हैदर, जो पिछले कई महीनों से चर्चा में रही है, अब यू्ट्यूब से पैसे कमाने लगी है। हाल ही में यूट्यूब ने सीमा हैदर को अपने खाते में यूट्यूब से कमाई की पहली रकम दी है। इंटरव्यू में, करवाचौथ पर व्रत रखने वाली सीमा हैदर ने बताया कि यूट्यूब ने पिछले महीने के आखिरी में उनके खाते में पैसे डाले थे। उस समय, सचिन मीणा और सीमा हैदर यूट्यूब पर अपनी पहली कमाई से काफी खुश दिखे। हम सीमा हैदर की यूट्यूब से पहली कमाई को जानते हैं..।

सीमा हैदर की यूट्यूब से कमाई

सीमा हैदर ने अपनी पहली यूट्यूब कमाई की जानकारी दी है। इंटरव्यू के दौरान सीमा ने बताया कि उन्हें अक्टूबर में पिछले महीने पहली पेमेंट मिली है। सीमा हैदर ने बताया कि यूट्यूब पर उनकी पहली कमाई 45 हजार रुपये की थी। इस दौरान सचिन और सीमा ने अपनी पहली यूट्यूब कमाई बताते हुए काफी खुश दिखे।

पहले क्यों नहीं हुई कमाई?

सीमा हैदर ने अक्टूबर में यूट्यूब से पहली भुगतान मिलने के बाद खुशी व्यक्त की है। इस दौरान सीमा हैदर ने पहले भुगतान नहीं करने का कारण भी बताया। सीमा हैदर ने बताया कि पहले उनके व्यूज बहुत कम थे, इसलिए भुगतान नहीं हुआ था, लेकिन अब व्यूज बहुत अधिक हैं, इसलिए यू्ट्यूब ने पहली भुगतान भेज दी है। इंटरव्यू के दौरान सीमा ने कहा कि वे यूट्यूब से आगे भी अच्छी कमाई करेंगे।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

बना लिया है अपना घर और गहने

पाकिस्तान से वापस आने के बाद सीमा और सचिन एक किराए के घर में रहते थे। सीमा हैदर ने भी अब अपना कमरा बनाया है। सीमा हैदर ने बताया कि उसने लोगों की मदद से अपना कमरा बनाया है। उस समय सीमा हैदर ने बताया कि उसने अपना घर लोगों की मदद से बनाया है, लेकिन अपने गहने यूट्यूब से कमाई से बनाए हैं।