home page

साली ने जीजा की टांग खिंचाई करके कर दी बड़ी गलती, दूल्हे ने कर दी ऐसी हरकत की साली साहिबा का मुंह हो गया शर्म से लाल

आज के सोशल मीडिया युग में विभिन्न प्रकार के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। कभी हमें हँसाने वाले तो कभी हमें चकित करने वाले ये वीडियो इंटरनेट की दुनिया को रंगीन बनाए रखते हैं।
 | 
jija-sali-dance-video
   

आज के सोशल मीडिया युग में विभिन्न प्रकार के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। कभी हमें हँसाने वाले तो कभी हमें चकित करने वाले ये वीडियो इंटरनेट की दुनिया को रंगीन बनाए रखते हैं। खासकर शादियों और समारोहों के वीडियो जहां परिवार और दोस्त खुशियों में साथ नाचते-गाते हैं वे अक्सर लोगों का ध्यान खींचते हैं।

जीजा-साली का डांस

हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक दुल्हन की बहन अपने जीजा के साथ डांस करने की जिद करती है। शुरू में दुल्हा डांस करने से मना करता है लेकिन अंततः वह तैयार हो जाता है। जो कुछ उसके बाद होता है, वह सभी को अचंभित कर देता है।

डांस का अंत

दुल्हा अपनी साली के साथ डांस करते-करते अचानक उसे गोल-गोल घुमाना शुरू करता है और फिर अनायास ही उसे स्टेज पर गिरा देता है। इसके बाद वह खुद भी स्टेज पर बैठ जाता है। इस घटना से न केवल स्टेज पर उपस्थित लोग चौंक जाते हैं बल्कि इसे देख रहे सभी लोग भी हैरान रह जाते हैं।

यह भी पढ़ें; जिन पुरुषों की पत्नियों में होते है ये खास गुण वो होते है लकी, पड़ोसियों को भी होती है जलन

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया

यह वीडियो arjoo.motivation नामक इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा साझा किया गया है जिसे लाखों लोगों ने देखा और पसंद किया है। एक यूजर की प्रतिक्रिया बहुत ही रोचक थी  "अब नहीं कहेगी डांस के लिए।" यह वाक्य सारी स्थिति को बहुत ही हास्यास्पद तरीके से व्यक्त करता है।