home page

इन किरदारों की एक्टिंग करके रातोंरात फेमस हो गये थे Sunil Grover, अब कपिल शर्मा शो में नए किरदार में सबको हंसने पर कर देंगे मजबूर

टेलीविजन और ओटीटी की दुनिया में कॉमेडी का जादू बिखेरने वाले सुनील ग्रोवर 'द ग्रेट ग्रैंड इंडियन कपिल शो' के साथ अपनी जबरदस्त वापसी कर रहे हैं। इस बार वह नए अवतार और नई शैली में दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं।
 | 
sunil grover famous characters
   

टेलीविजन और ओटीटी की दुनिया में कॉमेडी का जादू बिखेरने वाले सुनील ग्रोवर 'द ग्रेट ग्रैंड इंडियन कपिल शो' के साथ अपनी जबरदस्त वापसी कर रहे हैं। इस बार वह नए अवतार और नई शैली में दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं। फैंस भी अपने पसंदीदा 'डॉक्टर गुलाटी' को एक बार फिर से एक्शन में देखने के लिए बेताब हैं।

साथ आए पुराने साथी

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी ने टेलीविजन पर कई यादगार पल दिए हैं। 7 साल के लंबे अंतराल के बाद यह जोड़ी फिर से एक साथ आ रही है। जिससे उनके फैंस में उत्साह की लहर दौड़ गई है। इस शो के साथ दोनों कलाकार अपनी कॉमेडी और अद्वितीय केमिस्ट्री से एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं।

सुनील ग्रोवर के अमर किरदार

सुनील ग्रोवर ने अपने विविध किरदारों से हमेशा दर्शकों का दिल जीता है। चाहे 'डॉ. मशहूर गुलाटी' हो, 'रिंकू देवी' हो या 'गुत्थी' हर किरदार में उनकी अदाकारी ने लोगों को खूब हंसाया है। इन किरदारों के जरिए सुनील ने कॉमेडी की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

नए शो में क्या है खास?

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' की वापसी से जुड़ी सबसे बड़ी उत्सुकता यह है कि सुनील ग्रोवर इस बार कौन से नए किरदार में नजर आएंगे। शो के प्रोमो से यह संकेत मिलता है कि वह 'गुत्थी' के रूप में वापसी कर रहे हैं, जो उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि उनके अन्य प्रिय किरदार भी इस शो में जगह बना पाएंगे या नहीं।

दर्शकों में उत्साह

'द ग्रेट ग्रैंड इंडियन कपिल शो' के शुरू होने की प्रतीक्षा में दर्शकों का उत्साह सातवें आसमान पर है। सुनील ग्रोवर की वापसी और कपिल शर्मा के साथ उनकी जोड़ी का मैजिक एक बार फिर से टेलीविजन स्क्रीन पर देखने को मिलेगा। इस शो के साथ कॉमेडी की दुनिया में एक नया अध्याय जुड़ने जा रहा है जिसका हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है।