home page

तारक मेहता शो के असली परिवार को जानकर नही कर पाएंगे यकीन, जेठालाल की बीवी से लेकर पोपटलाल की पत्नी की तस्वीरें हो रही वायरल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा, एक लोकप्रिय टीवी शो, हमारे देश में बहुत लोकप्रिय है। हर क्लास के लोग इस शो को पसंद करेंगे।
 | 
तारक मेहता शो के असली परिवार को जानकर नही कर पाएंगे यकीन
   

तारक मेहता का उल्टा चश्मा, एक लोकप्रिय टीवी शो, हमारे देश में बहुत लोकप्रिय है। हर क्लास के लोग इस शो को पसंद करेंगे। 13 वर्षों से यह लोगों के दिलों में छाया हुआ है। तारक मेहता शो पूरे देश में लोकप्रिय है, और इसके सितारों ने भी अपनी अलग पहचान बनाई है.

इसी वजह से आज तारक मेहता शो के सितारे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जीवनों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं।इस पोस्ट के जरिए , हम आपको तारक मेहता शो में नजर आने वाले कुछ बेहद पॉपुलर सितारों से मिलाने जा रहे हैं और साथ ही आपको इनके बच्चों से मिलाने जा रहे है ..

जेठालाल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मैन कलाकार जेठालाल है, हालांकि शो का नाम तारक मेहता का उल्टा चश्मा है. रियल लाइफ के दिलीप जोशी की बेटी नेयती की शादी आजकल चर्चा में है। दिलीप जोशी का एक पुत्र, ऋत्विक, उनकी बेटी नियति की शादी 11 दिसंबर को हुई।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

दयाबेन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने पिछले कुछ समय से शो से दूरी बना ली है। इनके बहुत से प्रशंसक हैं, जो आज भी उनकी वापसी की मांग करते हैं।वास्तव में, एक्ट्रेस दिशा वकानी 2017 में एक बेटी की मां बनी थी, जो आज चार साल की हो चुकी है और उन्होंने उसका नाम प्रशंसा किया है।

बापूजी

बापूजी जिनका असल नाम अभिनेता अमित भट्ट है, तारक मेहता शो के लोकप्रिय सितारों में से एक है। वास्तव में, अमित भट्ट दो बच्चों के पिता हैं: देव भट्ट और दीप भट्ट। बताया जाता है कि अमित के दोनों बेटे एक बार शो में भी दिखाई दिए हैं।

तारक मेहता

तारक मेहता , सीरियल का मुख नाम तारक मेहता , जेठा लाला के परम मित्र का किरदार को निभाने वाले अभिनेता शैलेश लोढ़ा असल जिंदगी में एक बेटी के पिता हैं जिनका नाम स्वरा है | मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शैलेश लोढ़ा कवि भी है , और उन्होने अपनी किताब भी लिखी है ।

श्याम पाठक

सीरियल में पत्रकार पोपटलाल का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक असल जीवन में शादी कर चुका है और तीन बच्चों का पिता है। 2003 में वास्तव में उन्होंने रेशमी पाठक से शादी की थी।