home page

25 दिनों के बाद घर लौटे तारक मेहता शो के सोढ़ी ने किया बड़ा खुलासा, हर कोई रह गया हैरान

तारक मेहता का उल्टा चश्मा" टीवी शो से घर-घर में प्रसिद्ध हुए सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह पिछले 25 दिनों से लापता थे। जिससे उनके परिवारजन, प्रशंसक और पुलिस तक हैरान थे।
 | 
Gurucharan Singh Return Home (1)
   

तारक मेहता का उल्टा चश्मा" टीवी शो से घर-घर में प्रसिद्ध हुए सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह पिछले 25 दिनों से लापता थे। जिससे उनके परिवारजन, प्रशंसक और पुलिस तक हैरान थे। लेकिन हाल ही में उनके वापस लौटने की खबर से सबको बड़ी राहत मिली है।

गुरुचरण सिंह की सकुशल वापसी से उनके परिवार, प्रशंसकों और शो के सह-कलाकारों में बड़ी राहत की लहर है। उनके सुरक्षित लौटने से सभी खुश हैं और उनकी वापसी को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

धार्मिक यात्रा पर थे गुरुचरण

गुरुचरण सिंह ने पुलिस को जानकारी दी कि वे धार्मिक यात्रा पर थे और इस दौरान वे किसी से संपर्क में नहीं थे। उन्होंने अमृतसर में कुछ दिन बिताए और उसके बाद लुधियाना सहित कई अन्य शहरों में गुरुद्वारों में ठहरे। उनका कहना है कि यह यात्रा उन्हें अपने जीवन की नई दिशा देने के लिए जरूरी थी।

परिवार ने की थी पुलिस में शिकायत दर्ज

गुरुचरण के लापता होने के बाद उनके परिवार ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। शुरुआती जांच में, पुलिस को पता चला कि वे अंतिम बार दिल्ली में देखे गए थे और उसके बाद उनका मोबाइल फोन भी बंद पाया गया। उनके अचानक लापता होने की वजह से उनकी सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ गई थीं।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

गुरुचरण की वापसी और पुलिस पूछताछ

गुरुचरण की वापसी के बाद पुलिस उनसे विस्तृत पूछताछ कर रही है ताकि उनके लापता होने की असली वजहों का पता लगाया जा सके। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि क्या उनके लापता होने के पीछे कोई अन्य कारण तो नहीं है।