home page

लड़कों ने जुगाड़ लगाकर बाइक पर फिट कर दिया ट्रैक्टर का टायर, रोड पर दौड़ते इस अजीबोगरीब वाहन को देख लोगों को नही हुआ यकिन

एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें आसानी से यकीन नहीं होता।
 | 
लड़कों ने जुगाड़ लगाकर बाइक पर फिट कर दिया ट्रैक्टर का टायर
   

एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें आसानी से यकीन नहीं होता। क्या आपने कभी बाइक पर ट्रक या ट्रैक्टर का टायर देखा है? अगर आपने इसे पहले नहीं देखा है तो आज हम एक दिलचस्प वीडियो प्रस्तुत करेंगे। दो लड़कों ने जुगाड़ से ट्रैक्टर के टायर को बाइक के आगे वाले पहिये पर लगाया. इस वीडियो को देखकर आपको आश्चर्य होगा कि यह कैसे चलाया जा सकता है आप दोनों लड़कों को बाइक पर ट्रैक्टर का टायर लगाकर चलाते हुए इस वीडियो में देख सकते हैं।

लड़कों ने जुगाड़ से बनाई ट्रैक्टर वाले टायर की बाइक

इस वीडियो में दो लड़के एक तेज बाइक रफ्तार से सड़क पर दौड़ते हुए दिखाई देते हैं, लेकिन यह आम दिनों में सड़क पर दौड़ते हुए बाइक की तरह नहीं है। बल्कि यह एक बाइक है जिसमें बहुत बड़ा ट्रैक्टर टायर लगा हुआ है। वहीं बाइक का टायर देखा जा सकता है। लड़का ने बाइक को मोडिफाई करते हुए आगे के पहिए को लोहे की रॉड से कस दिया, जबकि ट्रैक्टर के टायर के ऊपर लोहे की रॉड पर लड़की का पट्टा रखा गया। तैयार होने के बाद दोनों ने विचित्र बाइक पर सड़क पर दौड़ाया.

वीडियो को देखकर हजारों लोग रह गए दंग

इंस्टाग्राम पर वायरल होने वाला वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है इस महीने के शुरू में इसे अपलोड किया गया था। इंस्टाग्राम पर गुरलीन कौर नामक एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया, जिसे काफी लोगों ने पसंद किया और इस देसी खेल की प्रशंसा की।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

अब तक इस वीडियो को लगभग 4000 लोगों ने लाइक किया और लगभग 27 हजार लोगों ने देखा है। बहुत से लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। आज इस वीडियो को देखकर पता चला कि हम अंग्रेजों से आजाद नहीं हुए, बल्कि अंग्रेजों से बच गए,” एक यूजर ने मजाक में लिखा।