home page

लड़कों ने बेरोजगारी पर सुनाया जोरदार गाना, जिसने भी उसका हंसते हंसते दुखने लगा पेट

युवा वर्ग को जीवन में कई मुश्किलों से गुजरना पड़ता है, जिनमें से एक है बेरोजगारी। ये वर्ष भर चर्चा में रहता है।
 | 
मेरी उमर के बेरोजगारों

युवा वर्ग को जीवन में कई मुश्किलों से गुजरना पड़ता है, जिनमें से एक है बेरोजगारी। ये वर्ष भर चर्चा में रहता है। गलियों और चाय की दुकानों पर अक्सर लोगों को इस मुद्दे पर बहस करते हुए देखा जाता है। इसे लेकर अक्सर मीम्स और जोक्स भी शेयर किए जाते हैं।

हाल ही में कुछ लड़कों ने मिलकर बेरोजगारी पर एक हास्यास्पद गाना बनाया है। जो वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत देखा जाता है और बहुत वायरल होता है। कर्ज़ फिल्म के ओम शांति की धुन पर बना ये मजेदार गाना वायरल हो रहा है।कुछ लड़के बैंड की तरह दिखने वाले इस वीडियो में खड़े हैं।

सभी लड़के अजीब लग रहे हैं। लुंगी शर्ट पर एक व्यक्ति है, और पैंट पर दूसरा। कुछ लोगों ने रंगीन चश्मे लगाए हैं, और एक व्यक्ति ने पूरे चेहरे को कवर किया है। और इस अजीब हुलिया के साथ सभी लड़के गा रहे हैं। एक लड़के ने गिटार भी पकड़ा है। लड़के पूरी तरह से रॉकस्टार की तरह प्रदर्शन कर रहे हैं। 

उन्हीं में से एक लड़का गाना शुरू करता है, जिसके बोल कुछ इस तरह हैं। हे, क्या आपने कभी कोई फॉर्म भर दिया है? मैं भी रेलवे को चार सौ अतिरिक्त देता था। ला... ला... ला... मेरी उमर के बेरोजगारों जाति धर्म के चश्मे उतारो. देखो, ये कमीशन हमें परेशान कर रहे हैं। यूपीएससी, एसएससी, रेलवे सब छात्रों से खेलते हैं, लेकिन परीक्षा नहीं लेते, जो वर्ष को बर्बाद कर देता है।

देखें Video:


@vandana_21gupta नामक एक्स यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है: मेरी उम्र के बेरोजगारों।जातीय धर्म के चश्मे उठाओ।#बेरोजगारी_विरुद्ध_भारत। 21 सितंबर को शेयर किए गए इस वीडियो, जो दो मिनट 20 सेकंड का है, अबतक 3 हजार से अधिक बार देखा गया है।

ये वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। वीडियो पर बहुत से लोग कमेंट्स कर रहे हैं। एक उपयोगकर्ता ने लिखा—बोले तो एक संख्या। दूसरे यूजर ने कहा कि गाना अच्छा बनाया गया है। इस वीडियो पर आपका क्या विचार है? कमेंट करें।