home page

बॉयफ़्रेंड के साथ शादी होने वाली थी तभी दुल्हन को पता चली सच्चाई, पोल खुलते ही दुल्हन ने तुरंत तोड़ दी शादी

एक युवती जो अपने प्रेमी के साथ पिछले 8 सालों से रिश्ते में थी अपनी शादी की खुशियों में डूबी हुई थी।
 | 
woman-preparing-for-marriage
   

एक युवती जो अपने प्रेमी के साथ पिछले 8 सालों से रिश्ते में थी अपनी शादी की खुशियों में डूबी हुई थी। उसके लिए यह शादी सिर्फ एक समारोह नहीं बल्कि अपने प्यार को आधिकारिक मोहर लगवाने का सपना था। लेकिन कभी-कभी जिंदगी हमें वहां ले जाती है जहां हमारे सपने और सच्चाई के बीच की सीमाएं धुंधली पड़ जाती हैं। शादी से कुछ ही दिन पहले इस युवती के सामने ऐसी सच्चाई आई जिसने उसकी पूरी दुनिया हिला कर रख दी।

अतीत के पन्नों से उठता एक तूफान

यह सच्चाई थी कि उसका मंगेतर और उसकी मां के बीच एक गहरा और व्यक्तिगत संबंध था। यह खुलासा तब हुआ जब उसने अपने होने वाले मंगेतर के फोन पर उन दोनों मैसेज के जरिए हुई बात का पता चल गया । यह जानकारी उसके लिए केवल शॉकिंग ही नहीं, बल्कि दिल दहला देने वाली थी। जिस व्यक्ति के साथ उसने अपना जीवन बिताने का सपना देखा था वह उसका सौतेला पिता निकला। यह जानकारी उसे इसलिए भी और अधिक दुखद लगी क्योंकि उसके और उसके मंगेतर के बीच हमेशा एक गहरा और सम्मानजनक संबंध रहा था।

परिवार में उथल-पुथल

इस खुलासे के बाद, युवती ने न केवल अपनी सगाई तोड़ी, बल्कि उसने अपनी मां से भी दूरी बना ली। उसके लिए यह स्वीकार कर पाना बहुत कठिन था कि उसके इतने करीबी रिश्ते में इतना बड़ा धोखा छिपा हुआ था। इस घटना ने न केवल उसके वैवाहिक सपनों को तोड़ा बल्कि उसके पारिवारिक रिश्तों पर भी गहरा असर पड़ा।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now