home page

कपल रील्स बनाने में बिजी तभी कैमरे के सामने ही हो गया बड़ा कांड, विडियो को देखने के बाद तो नही रुकेगी आपकी हंसी

आज के दौर में सोशल मीडिया ने हर किसी की जिंदगी में एक खास जगह बना ली है और इसकी सबसे बड़ी मिसाल है रील्स का चढ़ता नशा।
 | 
while-making-a-reel-the-girl-fell-down
   

आज के दौर में सोशल मीडिया ने हर किसी की जिंदगी में एक खास जगह बना ली है और इसकी सबसे बड़ी मिसाल है रील्स का चढ़ता नशा। युवा हो या बुजुर्ग हर कोई इस कला में माहिर होने की कोशिश में लगा हुआ है। चाहे डांस हो गाना हो या कोई मजेदार हरकत सभी अपने अंदाज में रील बनाकर फेमस होने की राह पर आगे हैं। हालांकि कुछ लोग मेहनत और लगन से कंटेंट बनाते हैं तो कुछ बस यूं ही कैमरा चालू करके कुछ भी रिकॉर्ड कर लेते हैं।

वायरल हुआ वीडियो

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने खूब सुर्खियाँ बटोरीं जिसमें दो कपल अलग-अलग तरीके से रील बनाते नजर आए। एक कपल ने सीढ़ी के नीचे उतरते हुए अपनी डांस का प्रदर्शन किया वहीं दूसरा कपल भी अपनी रचनात्मकता दिखाने की कोशिश में लगा था। पहले कपल की रील तो बिना किसी विघ्न के पूरी हुई लेकिन दूसरे कपल के साथ एक अनहोनी घटना घटी। लड़के ने लड़की को बाहों में उठाने की कोशिश की, परंतु बैलेंस बिगड़ने की वजह से लड़की सीढ़ियों से लुढ़कती हुई नीचे गिर पड़ी। इस घटना का वीडियो तुरंत वायरल हो गया।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं

इस वायरल वीडियो को 'hasna.mana.hai.1' नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया। इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स की प्रतिक्रियाएं बड़ी दिलचस्प रहीं। किसी ने इसे हास्यास्पद पाया तो किसी ने चिंता व्यक्त की। एक यूजर ने लिखा, "सभी टिकटॉकर्स को एक ही जगह मिल जाती है शायद।" जबकि दूसरे ने कहा "ये तो असली हो गया एकदम।" ऐसी ही विभिन्न प्रतिक्रियाओं से भरा यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी चर्चा का विषय बना हुआ है।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now