home page

डिलीवरी बॉय को रास्ते में लगी टॉयलेट तो मिल्कशेक कप में कर दिया काम, फिर ग्राहक को मिल्कशेक पकड़ाकर हो गया नौ दो ग्यारह

सोशल मीडिया के युग में कई खबरें सामने आती रहती हैं जो आपको हैरान कर देती हैं।
 | 
डिलीवरी बॉय को रास्ते में लगी टॉयलेट तो मिल्कशेक कप में कर दिया काम
   

सोशल मीडिया के युग में कई खबरें सामने आती रहती हैं जो आपको हैरान कर देती हैं। इस तरह की एक आश्चर्यजनक घटना में एक व्यक्ति को मिल्कशेक की मांग करने के बदले पेशाब से भरा गिलास मिला।

सप्ताह की शुरुआत में, फॉक्स 59 ने बताया कि अमेरिका में रहने वाले कालेब वुड्स ने खाद्य डिलीवरी एप से फ्राइज और मिल्कशेक का ऑर्डर दिया था। उसने एक स्ट्रॉ का उपयोग करके मिल्कशेक का एक घूंट पीते समय पता चला कि उसने पेशाब पी लिया है।

अपने एक बयान में वुड्स ने कहा, "जब मैंने डिलीवरी के बाद अपना खाना खाना शुरू किया, तो मैंने अपने कप में एक स्ट्रॉ डाला और एक घूंट पी लिया। मुझे जल्द ही पता चला कि मुझे जो कप ऑर्डर में आया था वह मिल्कशेक नहीं बल्कि पेशाब था।" वुड्स ने निराश होकर खाद्य राइडर को फोन किया और उसे मिल्कशेक के स्थान पर पेशाब का कप देने के लिए कहा।

राइडर ने बताया कि उसे दो स्टायरोफोम कप लग गए थे। राइडर ने जो बात वुड्स को बताई वह वाकई चौंकाने वाली थी। राइडर ने बताया कि वह लंबे समय तक काम करने के कारण बाथरूम में ब्रेक नहीं पाया था। इसलिए वह अपनी कार में डिस्पोजेबल कप में पेशाब कर दिया। 

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

घटना के बाद वुड्स रिफंड के लिए फूड डिलीवरी ऐप का उपयोग करने का प्रयास किया। उससे संपर्क करने में चार दिन लगे। वुड्स ने अपने अनुभव का विवरण देते हुए कहा, "उन्होंने खाने के पूरे पैसे वापस कर दिए, मगर उन्होंने डिलीवरी चार्ज और मेरे द्वारा दी गई टिप वापस नहीं की।"समाचारों के अनुसार, फूड डिलीवरी एप ने इस घटना पर बाद में एक बयान जारी किया जिसमें कहा गया कि कंपनी ने डिलीवरी कर्मचारी के साथ अनुबंध को समाप्त कर दिया है।