home page

मुझको राणा जी माफ करना गाने वाली हिरोईन का बदल चुका है पूरा लुक, नई तस्वीरों को देखकर तो आपको भी आंखो पर नही होगा भरोसा

बॉलीवुड के 90 के दशक में ममता कुलकर्णी ने अपने अभिनय और खूबसूरती से हर किसी का दिल जीता। उनकी मासूम चेहरे और किलर स्माइल ने करोड़ों दिलों को मोहित किया।
 | 
where is mamta kulkarni now
   

बॉलीवुड के 90 के दशक में ममता कुलकर्णी ने अपने अभिनय और खूबसूरती से हर किसी का दिल जीता। उनकी मासूम चेहरे और किलर स्माइल ने करोड़ों दिलों को मोहित किया। ममता कुलकर्णी उस समय की टॉप एक्ट्रेसेज में शामिल थीं और उनकी फिल्में आज भी बहुत से लोगों को पसंद हैं।

ममता कुलकर्णी का भविष्य कैसा होगा यह तो वक्त ही बताएगा। लेकिन उनकी वर्तमान जिंदगी उनके अतीत की चकाचौंध से बिलकुल अलग है। उनका यह नया सफर उनके अनुयायियों के लिए नई प्रेरणा का स्रोत बना हुआ है और उनकी सादगी भरी जिंदगी कई लोगों को वास्तविक सुख की ओर ले जा रही है।

ये भी पढ़िए :- एमरजेंसी में बिना टिकट ही ट्रेन में चढ़ना पड़ जाए तो क्या होगा, इस तरीके को अपना लेंगे तो TTE नही लेगा जुर्माना

चर्चित फिल्में और यादगार भूमिकाएं

ममता कुलकर्णी ने 'करण अर्जुन', 'छुपा रुस्तम' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्मों के गाने जैसे कि 'मुझको राणा जी माफ करना' आज भी कई लोगों के जुबान पर बसे हुए हैं। उनका काम हमेशा से ही प्रशंसा का पात्र रहा है और उन्होंने अपने प्रत्येक किरदार को बखूबी निभाया है।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

जीवन की एक नई शुरुआत

ममता कुलकर्णी ने जब एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कहा, तो उनके प्रशंसकों को काफी झटका लगा। लेकिन उन्होंने अपने जीवन के नए अध्याय की शुरुआत की और अब उनका पूरा जीवनशैली बदल चुकी है। उनके लुक्स में भी काफी परिवर्तन आया है और वह अब ज्यादातर सिंपल लुक में नजर आती हैं।

सादगी भरी जीवनशैली

ममता की आज की तस्वीरें देखकर उन्हें पहचान पाना कठिन है। उनका नया लुक और लाइफस्टाइल बिल्कुल अलग है, और यह उनके जीवन की नई दिशा को दर्शाता है। उन्होंने अपने आपको बिल्कुल बदल लिया है और अब वह एक सादगी भरी जिंदगी जी रही हैं, जिसमें शोबिज की चमक-दमक का कोई स्थान नहीं है।

ये भी पढ़िए :- BAJAJ इस तारीख को लॉन्च करेगा देश की पहली CNG बाइक, 1KG में कर सकेंगे 120KM का सफर

सोशल मीडिया पर छवि

ममता कुलकर्णी की सादगी भरे जीवन की झलक अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। उनके प्रशंसक अब भी उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं और उनकी जीवनशैली से प्रेरणा लेते हैं। उनकी यह नई छवि उनके प्रशंसकों के लिए एक नई सीख के रूप में सामने आई है।