home page

ट्रेन के पटरी के नजदीक सेल्फी ले रही थी लड़की तभी आ गई ट्रेन, चलती ट्रेन से ड्राइवर ने किया ऐसा काम की आप भी करेंगे वाहवाही

आज के डिजिटल युग में जहां सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग अक्सर नए और अनोखे तरीके अपनाते हैं वहीं कुछ लोग इस दौड़ में अपनी सुरक्षा को दांव पर लगा देते हैं।
 | 
railway-ka-viral-video-train
   

आज के डिजिटल युग में जहां सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग अक्सर नए और अनोखे तरीके अपनाते हैं वहीं कुछ लोग इस दौड़ में अपनी सुरक्षा को दांव पर लगा देते हैं। इसी क्रम में @uniladtech इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला को रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर फोटो शूट करते देखा जा सकता है।

घटना का विवरण और ड्राइवर की सूझबूझ

वीडियो में दिखाई देने वाली महिला रेलवे ट्रैक के बहुत करीब खड़ी होकर पोज दे रही थी तभी उसके पीछे से आती ट्रेन के चालक ने उसे देख लिया। चालक ने तत्परता दिखाते हुए ट्रेन से बाहर निकलकर महिला को सुरक्षित स्थान पर हटाने के लिए अपने पैर का उपयोग किया। इस घटना को देखकर यह स्पष्ट होता है कि कैसे कभी-कभार जान बचाने के लिए अजीबोगरीब कदम उठाने पड़ते हैं।

सोशल मीडिया पर रिएक्शन और सामाजिक जागरूकता

इस घटना के वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 30 लाख से अधिक बार देखा गया है, और यह सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से फैल रहा है। दर्शकों की प्रतिक्रिया मिली-जुली रही है, जहां कुछ ने ड्राइवर की प्रशंसा की है, वहीं कुछ ने महिला को ऐसे खतरनाक स्टंट से बचने की सलाह दी है। इस घटना के माध्यम से यह भी स्पष्ट होता है कि कैसे डिजिटल युग में सामाजिक मीडिया न केवल जानकारी देने का माध्यम बना हुआ है, बल्कि यह जन-जागरूकता फैलाने में भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now