home page

नकली घोड़े पर बारात लेकर दुल्हन के दरवाजे पर पहुंचा दूल्हा, दूल्हे के इस अनोखे स्टाइल को देख दुल्हन का था कुछ ऐसा था रिएक्शन

हिंदू परंपरा के अनुसार, शादी में दूल्हा घोड़ी पर आता है। दूल्हे को शादी में घोड़ी पर सवार होकर एंट्री लेते हुए भी आपने देखा होगा।
 | 
Baraat Ka Viral Video: नकली घोड़े पर बारात लेकर निकला दूल्हा, वायरल वीडियो देख पब्लिक ने मौज ले ली
   

हिंदू परंपरा के अनुसार, शादी में दूल्हा घोड़ी पर आता है। दूल्हे को शादी में घोड़ी पर सवार होकर एंट्री लेते हुए भी आपने देखा होगा। आपने कभी एक ग्रूम को नकली घोड़े पर सवार होते देखा है? ये भले ही कुछ अजीब लगे। लेकिन इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो को देखने के बाद आपको यकीन हो जाएगा।

मेरी हंसी नहीं रुक रही...

(@archana27091530) नामक एक यूजर ने वायरल वीडियो शेयर किया है। कैप्शन में लिखा है: मेरी हंसी जारी है। महज 12 सेकंड के इस क्लिप में, बाराती बैंड-बाजा के साथ पूरे स्वैग से आगे बढ़ते हैं।राजा दूल्हे सबसे आगे हैं..। पर ये बच्चों के खिलौने वाले घोड़े पर क्यों बैठे हैं? जवाब देना मुश्किल है। लेकिन वीडियो ने सभी को खींचा है। कुछ लोग कहते हैं कि जैसे ही घोड़ा भाग गया, दूल् हा इस पर सवार होकर आया। वहीं कुछ लोगों ने कहा कि आप छोटे बच्चे हैं।

दूल्हे की ऐसी एंट्री नहीं देखी होगी!

13 नवंबर को शेयर किए गए इस वीडियो को आज तक 51 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, ग्राहक टिप्पणी कर मजेदार उत्तर दे रहे हैं। एक व्यक्ति ने लिखा: मुझे यह पसंद है। एक नया उपाय सामने आया। क्या आप इस लेख पर प्रतिक्रिया देते हैं? हमें कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया बताएं।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

यहां देखें वायरल वीडियो-