home page

कार के नाम के साथ शख्स ने ने कर दी बड़ी शरारत, लिख दिया ऐसा नाम की पूरा ही बदल गया मतलब

यह स्पष्ट है कि भारत में प्रतिभा की कमी नहीं है। एक खोजने पर हजार मिलते हैं।
 | 
कार के नाम के साथ शख्स ने ने कर दी बड़ी शरारत

यह स्पष्ट है कि भारत में प्रतिभा की कमी नहीं है। एक खोजने पर हजार मिलते हैं। क्रिएटिविटी को देखते हुए, पेड़ों, दीवारों और गाड़ियों पर कुछ लिखने का चलन है। ट्रक आदि के पीछे लिखी लाइनें इतनी स्पष्ट होती हैं कि उनसे छुटकारा पाना मुश्किल है।

जैसे अगर आप जहर खाते हैं, लेकिन लड़कियों पर भरोसा नहीं करते हैं, या अगर आप हंसते हैं, तो पगली प्यार हो जाएगा।मजाक, सस्पेंस या शायराना शैली वाली लाइनों को पढ़कर आप हंसे होंगे और कई बार सोच में भी पड़ जाएंगे। यही नहीं, लोग गाड़ी पर जाट, गुर्जर या ठाकुर जैसे शब्द लिख देते हैं ताकि वे दिखें।

Verna क्या!

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक मजेदार तस्वीर वायरल हुई है जो आपको हंसा देगी। (@the_motonomad) नामक एक यूजर ने एक्स पर इस वीडियो को शेयर किया है। उनका दावा है कि कार गुरुग्राम की है। कैप्शन में कहा गया है कि गुरुग्राम के लोगों का ह्यूमर बेकार है।

दरअसल, वायरल चित्र Hyndai Verna कार का है। कार के पीछे लिखे नाम के साथ एक शब्द जोड़ा गया है जिसे पढ़कर आप हंस जाएंगे। विशेष रूप से, नाम को बदनाम करने के लिए सिर्फ एक शब्द काफी था। Verna के ठीक नीचे क्या काले अक्षरों में लिखा है?पढ़ने में ऐसा लगता है मानो किसी ने लिख दिया हो... वरना क्या? अगर जरा सोचिए कि कार का नाम वरना क्या हो तो? यकीनन, ये काफी फनी होगा।

Verna हिंदी में अदरवाइज होता है...

15 नवंबर को शेयर की गई इस फोटो को 2 लाख से अधिक लोगों ने देखा है। वहीं, इसे लगभग चार सौ लोगों ने फिर से पोस्ट किया है। इसमें 8 हजार से अधिक लाइक्स भी हैं। कुछ यूजर्स ने कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। एक व्यक्ति ने लिखा, "क्या=वॉट"।Верना हिंदी में अदरवाइज है। इसलिए ये शब्द अदरवाइज वॉट बन जाते हैं। एक दूसरे ने पूछा कि हिंदी में वह क्या था? उस समय, एक और उपयोगकर्ता ने कहा कि उसे Kia लोगो डाल देना चाहिए था।