home page

5 साल से जिस घर में रह रहा था शख़्स उसमें दिखा हिडन रूम, अंदर का नजारा देखकर तो बंदे के उड़े होश

एक व्यक्ति ने अपने घर में रहते हुए पांच साल बाद एक अजीब खोज की। उसने अपने भोजन कक्ष की दीवार में एक गुप्त कमरा खोजा जो कि दीवार के एक छिपे हुए भाग में था।
 | 
hidden-room-like-a-nightmare
   

एक व्यक्ति ने अपने घर में रहते हुए पांच साल बाद एक अजीब खोज की। उसने अपने भोजन कक्ष की दीवार में एक गुप्त कमरा खोजा जो कि दीवार के एक छिपे हुए भाग में था। इस खोज ने न केवल उसे बल्कि सोशल मीडिया पर अन्य लोगों को भी हैरान कर दिया।

गुप्त कमरे का खुलासा

इस व्यक्ति ने जब अपने डाइनिंग रूम की भूरे रंग की पत्थर की दीवार में दो ईंटों को हटाया तो उसे एक ताला दिखाई दिया। ताला खोलने के बाद उसने पाया कि वहाँ एक दरवाजा था जो पूरी तरह से दीवार में छिपा हुआ था। दरवाजे के खुलते ही उसे एक छोटा कमरा दिखाई दिया जिसका आकार एक अलमारी जितना था।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इस घटना का वीडियो जब रेडिट पर शेयर किया गया तो इसने तुरंत ही वायरल हो गया। लोगों ने इसे बुरे सपने की तरह बताया और विभिन्न प्रकार के कमेंट्स किए। कुछ ने इसे "स्वीट मर्डर रूम" कहा तो कुछ ने कहा "यह वास्तव में बहुत डरावना है।" घर के मालिक ने इस पर जवाब दिया कि यह थोड़ा डरावना था लेकिन कम से कम कोई शव नहीं मिला।

कमरे में क्या मिला?

हालांकि इस कमरे में कुछ खास नहीं मिला, सिर्फ एक झाड़ू, डस्टपैन, कंक्रीट का एक बैग, कुछ लकड़ी के बोर्ड और अन्य छोटी चीजें ही थीं। लेकिन इस वीडियो का असर इतना ज्यादा था कि यह लोगों को डराने के लिए काफी था।

गुप्त कमरे का उद्देश्य अभी भी रहस्यमय

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

अंत में यह बात अभी भी रहस्यमय है कि इस खुफिया कमरे का निर्माण क्यों किया गया था। घर के मालिक ने खुद भी कहा कि उसे यह समझ में नहीं आया कि इसे क्यों और किस उद्देश्य से बनाया गया था। बिना टॉर्च के इसमें जाना खौफनाक तो लगता है, लेकिन यह जानना कि उसमें कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं था यह और भी हैरान करने वाला था।