home page

2 पैग लगाकर नागिन डांस करते वक्त खंभे पर चढ़ गया शख्स, फिर दिखाया ऐसा स्टंट की लोग बोले इसको नागमणी देदो

शादियों में मस्ती और धमाल का अलग ही माहौल होता है। घरवाले और बाराती सभी डीजे की धुन पर नाचते-गाते हैं और जश्न मनाते हैं। बिना डांस के शादी का जश्न अधूरा लगता है। लेकिन कभी-कभी मस्ती में लोग ऐसा कुछ कर...
 | 
Nagin Dance Video
   

शादियों में मस्ती और धमाल का अलग ही माहौल होता है। घरवाले और बाराती सभी डीजे की धुन पर नाचते-गाते हैं और जश्न मनाते हैं। बिना डांस के शादी का जश्न अधूरा लगता है। लेकिन कभी-कभी मस्ती में लोग ऐसा कुछ कर जाते हैं जो सबको हैरान कर देता है।

इस वीडियो ने एक बार फिर यह साबित कर दिया कि मस्ती और सावधानी साथ-साथ चलनी चाहिए। शादी में धूम-धड़ाका और डांस का अपना मजा होता है लेकिन इसके साथ ही सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखना चाहिए। अगली बार जब आप किसी शादी में जाएं तो मस्ती जरूर करें लेकिन अपनी और दूसरों की सुरक्षा का भी ख्याल रखें।

वायरल वीडियो का पागलपन भरा नागिन डांस

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शादी में डांस के दौरान दो युवक ऊंचाई पर चढ़कर नागिन डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को Bhavesh Sutariya नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दोनों युवक लाइट्स के लिए लगाए गए ऊंचे स्टैंड पर चढ़ जाते हैं और नागिन डांस करने लगते हैं।

सफेद शेरवानी में युवक का नागिन डांस

वीडियो में एक युवक सफेद शेरवानी पहने हुए सबसे पहले ऊपर चढ़ता है और नागिन डांस करने लगता है। इसके बाद दूसरा युवक भी बीन बजाने के लिए पहुंच जाता है। दोनों मिलकर फिल्म "नगीना" का सीन रिक्रिएट करते हैं। वहां मौजूद लोग उन्हें नीचे आने के लिए कहते हैं लेकिन डांस का खुमार उन पर कुछ ऐसा चढ़ा होता है कि वे किसी की नहीं सुनते।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

सोशल मीडिया पर फनी कमेंट्स की बाढ़

वीडियो को अब तक 1.3 मिलियन बार देखा जा चुका है और 54 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर लोग बेहद फनी कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा "भाई जल्दी से कोई इसे नाग मणि दे दो।" दूसरे ने लिखा "अगर कोई घटना हुई तो डीजे को दोष देंगे।" वहीं तीसरे ने लिखा "ये बिना नागमणी लिए नहीं उतरेगा।" एक अन्य ने लिखा "नागमणि का दीवाना लगता है ये सपेरा।"

मस्ती में सावधानी को किया नजर अंदाज 

इस वीडियो को देखकर यह साफ होता है कि मस्ती और धमाल के बीच लोग कभी-कभी सावधानी भूल जाते हैं। ऊंचाई पर चढ़कर डांस करना बेहद खतरनाक हो सकता है और इससे कोई भी दुर्घटना हो सकती है। शादी में मस्ती करना ठीक है लेकिन सावधानी भी बरतनी चाहिए।