home page

कामचोर बच्चे को टीचर ने पूछा होमवर्क ना करने का कारण तो बताई झूठी कहानी, फिर छोटे भाई ने सबके सामने खोल दी कामचोर भाई की पोल

मम्मी-पापा के सामने बचपन में सभी बच्चे भाई-बहनों की चुगली करते हैं। आप आज भी बचपन के भाई-बहनों से जुड़े कई किस्से याद कर हंसते होंगे। जब कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है, तो आप लोट-लोटकर हंसते हैं...
 | 
son-help-mother-to-quit-low-pay-job (1)
   

मम्मी-पापा के सामने बचपन में सभी बच्चे भाई-बहनों की चुगली करते हैं। आप आज भी बचपन के भाई-बहनों से जुड़े कई किस्से याद कर हंसते होंगे। जब कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है, तो आप लोट-लोटकर हंसते हैं और सोचते हैं कि हम भी कभी ऐसा करते थे। वीडियो में छोटा सा बच्चा अपने भाई की पोल खोलता है।

4-5 साल के बच्चे जो जमीन पर बैठकर पढ़ रहे हैं। उन बच्चों से शिक्षक ठेठ भाषा में पूछते हैं। "ये जो तुम्हारे जो भईया हैं ये काहे नहीं पढ़त?" तो बच्चा मासूमियत से अपनी जगह पर खड़ा होकर कहता है।

'बताएं...ये फटबाल (फुटबॉल) खेलत करे..सच बताऊं..हां सच्ची...घूमतौ करै..' और जब टीचर पूछते हैं तुम क्या करते हो तो वो कहता है- 'हम...हम रात में यहां दीदी संग पढ़त करे..दीदी संग..तान्या दीदी संग'

छोटा बच्चा जानकर

बच्चा बहुत प्यार से सभी सवालों का जवाब देता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है। लोग यह वीडियो बहुत पसंद कर रहे हैं। यह देखकर आप भी कहेंगे कि यह बच्चा बहुत सुंदर है। इस वीडियो पर लोग भी बहुत उत्साहित हैं। इंस्टाग्राम हैंडल @navneetjha9916 पर इसे शेयर किया गया है।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

जमकर कॉमेंट कर रहे लोग 

इस वीडियो पर बहुत से लोगों ने कॉमेंट कीए है। कई यूजर्स तो बच्चे के फुटबॉल को फटबाल कहने के अंदाज की ही तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा छोटे भाई ने भी अपनी औकात दिखाई। एक अन्य यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा "दुश्मन मिले बहोते...भाई ना मिले चुगल छोटे।

एक अन्य यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा कि बचपन जीवन का वह हिस्सा है जिसे याद करके जीवन भर खुश रह सकते हैं। अब तक इस वीडियो को 19 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर लोग बहुत प्यार कर रहे हैं और यह एक ट्रेंड बन गया है।