home page

पुलिस को चकमा देने के लिए चोर ने चली फिल्मी स्टाइल में चाल, कारनामा देख लोगों को नही हो रहा यकीन

दुनियाभर में होने वाले अपराधों (Crimes) के बीच, एक अनोखी घटना ने सोशल मीडिया (Social Media) पर धूम मचा दी है। अपराध और पुलिस की कहानियां अक्सर सुनने को मिलती हैं, लेकिन कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं...
 | 
man-evaded-the-police-after-the-incident

दुनियाभर में होने वाले अपराधों (Crimes) के बीच, एक अनोखी घटना ने सोशल मीडिया (Social Media) पर धूम मचा दी है। अपराध और पुलिस की कहानियां अक्सर सुनने को मिलती हैं, लेकिन कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं जो विश्वास से परे होती हैं। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में वायरल (Viral) हुआ है जिसमें एक बदमाश (Criminal) पुलिस को चकमा देकर बच निकलता है।

फिल्मी स्टाइल में चकमा

इस वीडियो में, जो कि फिल्मों (Movies) के दृश्यों की याद दिलाता है, एक बदमाश चलती गाड़ी से कूद कर पुलिस से बचता है। यह दृश्य इतना चौंकाने वाला है कि पुलिस उसकी गाड़ी का पीछा करती रहती है।

जबकि बदमाश पहले ही वहां से भाग चुका होता है। यह घटना न केवल हैरान करने वाली है बल्कि यह दिखाती है कि कैसे कुछ अपराधी अपनी चतुराई से पुलिस (Police) को चकमा दे देते हैं।

ट्विटर पर वायरल वीडियो

इस अद्भुत घटना का वीडियो ट्विटर (Twitter) पर @Enezator नामक यूजर द्वारा शेयर किया गया। इस 14-सेकंड के वीडियो को अब तक 2.3 करोड़ (23 Million) से अधिक बार देखा जा चुका है।

इसे लाखों लोगों ने पसंद किया है। इस वीडियो ने न केवल लोगों को चकित किया है बल्कि सोशल मीडिया पर इसने एक नई चर्चा को भी जन्म दिया है।


यूजर्स की मजेदार प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो पर यूजर्स (Users) ने विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ ने इसे 'चतुर चाल' कहा है, तो कुछ ने इसे 'फिल्मी स्टाइल' से तुलना की है। वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स ने इसे हॉलीवुड मूवीज (Hollywood Movies) की तरह बताया है। इस तरह की प्रतिक्रियाएं इस घटना के असाधारण होने की पुष्टि करती हैं।

वीडियो की सोशल मीडिया पर चर्चा

यह वीडियो न केवल वायरल हुआ है, बल्कि इसने सोशल मीडिया पर एक नई बहस को जन्म दिया है। यह दिखाता है कि किस तरह से डिजिटल युग (Digital Age) में असाधारण घटनाएं तेजी से लोकप्रिय होती हैं और लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाती हैं। इस तरह के वीडियो न केवल मनोरंजन करते हैं बल्कि कभी-कभी उनमें गंभीर संदेश भी छुपा होता है।