home page

ऑटो में बैठकर घर जा रही महिला ने ऑटो ड्राइवर के कुर्ते के कॉलर पर किया ज़ूम, उसके बाद जो दिखा उसको देख तो महिला की आंख से टपकने लगे आंसू

सोशल मीडिया पर आप रोज़ाना बहुत से वीडियो देखते हैं लेकिन इनमें से कुछ ही ऐसे वीडियो होते हैं, जो आपको ठहरने पर मजबूर कर देते हैं। ये वीडियो या फिर मज़ेदार होते हैं या फिर किसी के ऐसे टैलेंट को दिखाते हैं....
 | 
uncle video goes viral
   

सोशल मीडिया पर आप रोज़ाना बहुत से वीडियो देखते हैं लेकिन इनमें से कुछ ही ऐसे वीडियो होते हैं, जो आपको ठहरने पर मजबूर कर देते हैं। ये वीडियो या फिर मज़ेदार होते हैं या फिर किसी के ऐसे टैलेंट को दिखाते हैं, जो पहले नहीं देखा गया हो।

हालांकि इस वक्त एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखों में आंसू भर आएंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ऑटो में आगे बैठा हुआ है। उसके कुत्ते के कॉलर को जब ज़ूम किया जाता है, तो जो सामने आता है, वो देखकर आपकी आंखें भर आएंगी।

आप सोच में पड़ जाएंगे कि दुनिया में कितनी असमानता है। कोई कपड़े रिपीट नहीं करना चाहता तो किसी को एक ही कपड़े को घिस जाने के बाद भी पहनना पड़ता है।

कॉलर कह रहा है कहानी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग आदमी ऑटो रिक्शा में ड्राइवर के साथ बैठे हुआ हैं। उनके पीछे की सीट पर महिला ने उनके कुर्ते के कॉलर को देखा, तो उसे ज़ूम करके उसका वीडियो बना लिया।

कॉलर पूरी तरह से फटा है, लेकिन उसे सिल दिया गया है। सिलाई देखकर पता चल रहा है कि कुर्ता बिल्कुल घिस चुका है। इस वीडियो को देखकर लोग भावुक हो गए।

लोगों ने कहा- पिता का त्याग

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो @miss_jugadu नाम के हैंडल से पोस्ट किया गया है। वीडियो को अब तक 30 मिलियन व्यूज़ से ज्यादा मिल चुके हैं, जबकि 20 लाख से भी ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है।

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि अंकल काफी खुद्दार हैं और उन्होंने पैसे भी नहीं लिए। लोगों ने इस पर कमेंट करके उनकी मदद करनी चाही और कहा कि ये एक पिता का त्याग है।