home page

5 हजार की नौकरी करके महिला चलाती थी परिवार का गुजारा, फिर इंटरनेट की मदद से बेटे ने कमाना शुरू कर दिया तगड़ा पैसा

हम भी एक समय में सोचते थे कि डिग्री प्राप्त करने से करियर में सुधार होगा। हालाँकि समय बदल चुका है। यदि आप प्रतिभाशाली हैं तो अवसरों की कोई कमी नहीं है। आज तक स्किल ने सबसे अधिक डिमांड की है।
 | 
son-help-mother-to-quit-low-pay-job
   

हम भी एक समय में सोचते थे कि डिग्री प्राप्त करने से करियर में सुधार होगा। हालाँकि समय बदल चुका है। यदि आप प्रतिभाशाली हैं तो अवसरों की कोई कमी नहीं है। आज तक स्किल ने सबसे अधिक डिमांड की है। ऑनलाइन आप बहुत कुछ सीख सकते हैं और पैसे भी कमा सकते हैं।

आयुष गोयल जो खुद अकाउंटेंट और कॉपीराइटर हैं, इसका उत्कृष्ट उदाहरण हैं। वह अपनी कॉपीराइटिंग क्षमता से अच्छी कमाई करते हैं और अपने क्लाइंट के साथ ऑनलाइन काम करते हैं।

X जैसे प्लेटफॉर्म से पहले उन्होंने अपने लिए एक ब्रांड बनाया और नेटवर्किंग और विजिब्लिटी बढ़ाई। आयुष ने हाल ही में ऑनलाइन काम करते हुए अपनी मां को एक सुखी जिंदगी देने का फैसला किया।

इमोशनल कहानी

आयुष ने X पर लिखा- मेरी मॉम ने हाल ही में $70 (5000 रुपये) का 9 से 5 का जॉब एक फुल टाइम मां और पत्नी बनने के लिए छोड़ दिया। यह एक सपना था। मैं अभी भी याद रखता हूँ कि एक बार हम दोनों बाथरूम में बहुत रोए थे क्योंकि हमारे पास मेरे कॉलेज जाने के लिए पर्याप्त धन नहीं था। ट्विटर ने मेरी और मेरी मां की जिंदगी बदल दी। मैं अपने 764 दोस्तों को शुक्रिया कहता हूँ।


मेहनत का परिणाम

आयुष ने पहले एक कमरे के अपार्टमेंट में रहकर किचन में काम करने के बाद अब एक टू-बीएचके अपार्टमेंट खरीद लिया है, जिसमें उनका ऑफिस भी है। आयुष ने लिखा है कि मैंने पहले एक ऑनलाइन किचन ऑफिस में काम करके एक हजार डॉलर कमाए थे।

हम एक छोटे से कमरे के अपार्टमेंट में रहते थे। जिसके पास कोई डेडिकेटेड ऑफिस स्पेस नहीं था। लेकिन अब मैं एक फ्लैट में शिफ्ट कर चुका हूँ जिसमें दो कमरें हैं, जिसमें डिजिटल ऑफिस स्पेस है और अगला छह महीना बहुत व्यस्त होगा। सभी को प्यार है।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

इंटरनेट ने बरसाया प्यार

आयुष की लग्न और मेहनत ने इंटरनेट की जनता को बहुत प्रभावित किया है, जो उसे बहुत प्यार देती है। आयुष को लोगों का भरपूर समर्थन और शुभकामनाएं मिल रही हैं।