home page

मेट्रो में थी तगड़ी भीड़ तो लड़के ने सीट पाने के लिए इस्तेमाल किया ग़ज़ब तरीक़ा, डर के मारे लोगों ने ख़ाली कर दी कई सीटें

मेट्रो दिल्ली की हो कोलकाता की हो या फिर हो किसी विदेश की हर जगह इसमें सवारी के अलावा लोग अंतरंगी हरकतें करना नहीं छोड़ रहे हैं. इन दिनों मेट्रो से जुड़े इतने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं जिनमें लोगों की हरकतें आपको हैरान कर देंगी.
 | 
metro video viral

मेट्रो दिल्ली की हो कोलकाता की हो या फिर हो किसी विदेश की हर जगह इसमें सवारी के अलावा लोग अंतरंगी हरकतें करना नहीं छोड़ रहे हैं. इन दिनों मेट्रो से जुड़े इतने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं जिनमें लोगों की हरकतें आपको हैरान कर देंगी.

कभी सोशल मीडिया सनसनी बनने के लिए, तो कभी रील और डांस वीडियो के नाम पर लोग मेट्रो में तरह तरह के शूट करते देखे जाते हैं. तो कई बार कुछ लोग भीड़ भरी मेट्रो में सीट पानी के लिए भी ऐसा जुगाड़ लगाते हैं कि आप अपना सिर पकड़ लेंगे.

ये भी पढिए :- शादीशुदा महिलाओं के लिए किसी वरदान से कम नही है नारियल पानी, बिस्तर पर पति को कर देगी संतुष्ट

ट्विटर अकाउंट @_iamvivek07_ पर शेयर वीडियो में एक लड़का मेट्रो में सीट पाने के लिए ऐसा जुगाड़ लगाता दिखा कि आप सिर पकड़ लेंगे. प्रैंक के जरिए उसने बाकी यात्रियों को ऐसा धोखा दिया कि डर के मारे लोग सीट छोड़कर उठ खड़े हुए. वीडियो को 1.81 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

मेट्रो में सीट के लिए गजब का जुगाड़

सोशल मीडिया पर मेट्रो का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जहाँ सीट पाने के लिए लड़के ने ऐसा फंदा अपनाया कि लोग हैरान रह गए. वीडियो में नजर आ रहा है हर तरफ की सीट पर लोग बैठे हुए हैं यानी इ बाढ़ पकड़कर खड़े लड़के को बैठने के लिए एक भी सीट नहीं मिल रही थी।

ये भी पढिए :- शादीशुदा मर्दों को भूलकर भी नही पीना चाहिए ज़्यादा निम्बू पानी, वरना बिस्तर पर जाते ही हो जाएगी टाँय टाँय फिस्स

लिहाजा उसने खड़े खड़े ही ऐसा दिमाग लगाया कि बिना कुछ बोले ही लोग उसके लिए सीट छोड़कर उठ भागे. दरअसल लड़का सीट पाने के लिए अचानक खड़े खड़े दौरा पड़ने की एक्टिंग करने लगा, जिसे देख सीट पर बैठी महिलाएं घबरा गईं. कुछ तो सीट छोड़कर उठ भागीं. जिसके बाद वो बेसुध सी हालत में सीट पर जाकर बैठने की एक्टिंग भी करता है.


दौरा पड़ने की एक्टिंग कर हथिया ली सीट

लड़के ने मिर्गी का दौरा पड़ने की एक्टिंग इतनी जबरदस्त की कि वहाँ मौजूद किसी को भी उसकी हरकत पर ज़रा भी शक नहीं हुआ. चिंता हर यात्री के चेहरे पर साफ नजर आ रही थी. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ‘ये कैसा ढोंग है?#दिल्लीमेट्रो’.

ये भी पढिए :- गांव के लड़के ने Pasoori गाने का भोजपुरी वर्ज़न गाकर इंटरनेट पर बिखेरा आवाज़ का जादू, गरीब लड़के को रातोंरात लोगों ने बना दिया स्टार

जबकि बहुत से यूजर्स ने इसे कोलकाता मेट्रो का वीडियो बताया. कुछ लोगों ने ये भी कहा कि आजकल लोगों को पता है कि मेट्रो का वीडियो ही ज्यादा हिट होगा, इसलिए लोग मेट्रो में वीडियो बना रहे हैं.

कुछ यात्रियों ने कहा ये एक्टिंग नहीं बल्कि सच में मिर्गी का दौरा लग रहा है. तो कुछ यात्रियों की नाराजगी इस बात को लेकर है कि ऐसी एक्टिंग करने से अगर सच में किसी को समस्या हुई तो लोग गंभीरता से नहीं लेंगे.