home page

सस्ते में गर्म पश्मीना शॉल और श्रग खरीदने के लिए दिल्ली की ये 4 मार्केट है बेस्ट, मामूली सी कीमत में मिल जाएगा बढ़िया क्वालिटी का सामान

जनवरी में सर्दी की स्थिति देखकर लगता है कि फरवरी का आधा महीना ठंड में बीत जाएगा। अब आपको गर्म कपड़े चाहिए, सर! अगर आप भी वूलन कपड़ों की दुकानों की तलाश में हैं, तो आज हम आपको दिल्ली के चार स्थानों...
 | 
woolen market in delhi near me

जनवरी में सर्दी की स्थिति देखकर लगता है कि फरवरी का आधा महीना ठंड में बीत जाएगा। अब आपको गर्म कपड़े चाहिए, सर! अगर आप भी वूलन कपड़ों की दुकानों की तलाश में हैं, तो आज हम आपको दिल्ली के चार स्थानों के बारे में बताते हैं जहां पश्मीना शॉल और गर्म श्रग पाए जा सकते हैं।

याद रखें कि सर्दियों के कपड़े इन बाजारों में इतने अच्छे हैं कि आपको शायद किसी और शहर में जाने की जरूरत नहीं होगी। चलिए उन मार्केट्स के बारे में आपको बताते हैं।

जनपथ मार्केट

मेट्रो स्टेशन से उतरते ही जनपथ मार्केट में कश्मीरी शॉल और स्वेटर की दुकानें मिल जाएंगी। यहां ब्रांडेड कपड़े आसानी से खरीदने की क्षमता ही इन दुकानों की खास बात है। यहां आप श्रग, जैकेट और सुंदर टॉप भी खरीद सकते हैं। आप यहाँ से कपड़े खरीदकर किसी को गिफ्ट भी कर सकते हैं।

मजनू का टीला

मजनू का टीला घूमने और सर्दियों के कपड़े के लिहाज से बहुत खूबसूरत है। यहां आप जैकेट, ऊनी श्रग, टॉप, फ्रॉक, शॉल और मफलर भी खरीद सकते हैं। यहां अधिक पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं होगी। यहां गुणवत्ता वाले कपड़े बहुत अच्छे दाम पर मिलेंगे।

तिब्बती वूलन बाजार

हम तिब्बती बाजार को भूल सकते हैं, तिब्बती बाजार सबसे बड़े हैं जब बात गर्म कपड़े की है। यहाँ से आप स्कार्फ, जैकेट और शॉल खरीद सकते हैं, जो आप आराम से खरीदकर वर्षों तक पहन सकते हैं।

लाजपत नगर बाजार

लाजपत नगर मार्केट में हर तरह का सर्दियों का कपड़ा आसानी से मिल जाएगा. आप चाहे कॉटन के स्टॉल्स, वूलन की शॉल या पश्मीना की शॉल ले लें, सब कुछ आसानी से मिल जाएगा। यही नहीं, गर्म श्रग भी सस्ता होगा। तो फिर देर किस बात की? ऊनी कपड़े खरीदकर सर्दियों में सुंदर दिखें।