home page

सितंबर के महीने में तहलका मचाने आ रहे है ये 5 धांसू स्मार्टफोन, लिस्ट देखकर हो जाएगा दिल खुश

सितंबर की शुरुआत से बहुत सी स्मार्टफोन कंपनियां ने अपने कई लॉन्च इवेंट्स की घोषणा कर दी हैं। यह स्पष्ट है कि इस महीने बहुत से मिडरेंज और प्रीमियम स्मार्टफोन्स आने वाले हैं, जिनमें से आप अपने लिए भी चुन सकते हैं।
 | 
these-five-smartphone-to-launch-in-september
   

सितंबर की शुरुआत से बहुत सी स्मार्टफोन कंपनियां ने अपने कई लॉन्च इवेंट्स की घोषणा कर दी हैं। यह स्पष्ट है कि इस महीने बहुत से मिडरेंज और प्रीमियम स्मार्टफोन्स आने वाले हैं, जिनमें से आप अपने लिए भी चुन सकते हैं।

इसी महीने ऐपल का बड़ा आईफोन लॉन्च इवेंट भी तय किया गया है। तीन साल बाद, ऑनर भी अपना नया फोन भारत में लाने जा रहा है। नीचे हम इस महीने आने वाले पांच धांसू फोन्स की जानकारी दे रहे हैं। 

Apple iPhone 15 Series

इस महीने ऐपल ने अपना "Wonderlust" इवेंट तय किया है, जिसमें नेक्स्ट-जेनरेशन iPhone 15 सीरीज के फोन लॉन्च किए जाएंगे। इस लाइनअप में चार मॉडल्स होंगे, और iPhone 15 Pro Max सबसे अच्छे फीचर्स के साथ आएगा।

ऐपल प्रो मॉडल्स में पहली बार USB टाइप-C पोर्ट मिलने जा रहा है। नए डिवाइसेज और उनके फीचर्स 12 सितंबर को मार्केट में पेश किए जाएंगे। 

OnePlus Open

OnePlus, एक टेक ब्रांड, सितंबर महीने में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन OnePlus Open भी लॉन्च करेगा। Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर वाला यह फोन Oppo Find N2 पर आधारित होगा। 7.1 इंच की प्राइमरी फोल्डिंग स्क्रीन, 5.4 इंच की कवर स्क्रीनदिया जाएगा।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

साथ ही कैमरा सेटअप में पेरीस्कोप सेंसर भी इसमें शामिल हो सकते हैं। इस फोन के रेंडर्स और डिजाइन भी पिछले दिनों लीक हुए हैं, और अगले कुछ सप्ताह में बाकी फीचर्स सामने आएंगे। 

Realme GT Neo 6 5G

रियलमी के नए फोन में पावरफुल Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर से लैस है और इस पावरफुल चिपसेट के साथ 144Hz कर्व्ड OLED डिस्प्ले दिया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोन में 16GB रैम और 512GB स्टोरेज मिलेगा।

Realme GT Neo 6 5G को कंपनी सबसे तेज चार्ज होने वाले फोन के तौर पर पेश कर सकती है और इसमें 240W फास्ट चार्जिंग दी जाएगी। इसमें बैक पैनल पर स्पेशल RGB लाइट दी जा सकती है। 

Honor 90

लंबे समय के बाद ऑनर भारतीय बाजार में Honro 90 लॉन्च के साथ वापस आ रहा है। Honor Tech का कहना है कि नए स्मार्टफोन को भारत में बनाया जाएगा।

अमेजन इंडिया पर इस डिवाइस की लिस्टिंग से पता चला है कि Honor 90 में 1.5K क्वॉड-कर्व्ड डिस्प्ले 1600nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आएगा। इस फोन में Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर के साथ Android 13 पर बेस्ड MagicOS 7.1 स्किन के साथ आएगा। 

Samsung Galaxy S23 FE

सैमसंग अपनी Galaxy S23 लाइनअप का फैन एडिशन मॉडल इस महीने लॉन्च किया जा रहा है, जो डिवाइस Galaxy A54 पर आधारित होगा। नए Galaxy S23 FE में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ 8GB रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है।

इस डिवाइस में कंपनी वायरलेस चार्जिंग और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग जैसे फीचर्स के अलावा Android 13 पर आधारित OneUI 5.1 दिया जा सकता है।