home page

इन हसीनाओं ने सहेली के पीठ पीछे उनके पति के साथ चलाया अफ़ेयर, जीजू बोलते-बोलते बन गई पत्नी

बॉलीवुड और इसकी ग्लैमरस दुनिया में अक्सर हमें ऐसी कहानियाँ सुनने को मिलती हैं जहाँ एक महिला अपनी सहेली के पति के साथ रिश्ते में बंध जाती है।
 | 
raveena-tandon-to-kritika-malik
   

बॉलीवुड और इसकी ग्लैमरस दुनिया में अक्सर हमें ऐसी कहानियाँ सुनने को मिलती हैं जहाँ एक महिला अपनी सहेली के पति के साथ रिश्ते में बंध जाती है। यह कहानियां कभी-कभी रील लाइफ से निकलकर रियल लाइफ में भी अपनी जगह बना लेती हैं। ऐसी ही कुछ हस्तियाँ हैं जिन्होंने अपनी सहेलियों के पतियों के साथ विवाह करके सुर्खियाँ बटोरीं।

रवीना टंडन और अनिल ठडानी

रवीना टंडन, जिन्होंने 2000 के दशक में बॉलीवुड पर राज किया, उन्होंने अनिल ठडानी से शादी की, जो कि उनकी एक दोस्त के पति थे। इस बात को लेकर रवीना को कई बार सामाजिक तानों का सामना करना पड़ा। यह विवाद अक्सर सुर्खियों में रहा और रवीना ने इसे अपनी निजी जिंदगी का एक हिस्सा मानकर आगे बढ़ने का निर्णय लिया।

श्रीदेवी और बोनी कपूर

श्रीदेवी, जिन्हें भारतीय सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार माना जाता है, ने 1996 में बोनी कपूर से शादी की। यह शादी भी काफी विवादित रही क्योंकि श्रीदेवी और बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना शौरी अच्छी दोस्त थीं। इस शादी ने बोनी और मोना के बीच के रिश्तों में दरार डाल दी और श्रीदेवी को विलेन के रूप में पेश किया गया।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

स्मृति ईरानी 

स्मृति ईरानी, जो कि एक प्रसिद्ध टीवी अभिनेत्री से राजनेता बनीं, पर भी आरोप लगा कि उन्होंने अपनी एक सहेली के पति से विवाह किया। हालांकि, स्मृति ने हमेशा इसे सिरे से नकारा और कहा कि उनकी सहेली मोना उनसे उम्र में बड़ी थीं, इसलिए ऐसी कोई बात नहीं थी।

अमृता अरोड़ा और शकील लड़ाक

अमृता अरोड़ा, जिन्होंने बॉलीवुड में कम फिल्मों में काम किया, उन्होंने 2009 में शकील लड़ाक से शादी की जो कि उनकी एक दोस्त के पति थे। इस विवाह ने भी कई सामाजिक सवाल खड़े किए और अमृता को इसके लिए काफी आलोचना सहन करनी पड़ी।

कृतिका मलिक

वर्तमान में, कृतिका मलिक भी इसी तरह के विवाद में घिरी हुई हैं, जहाँ उन पर अपनी सहेली के पति को 'चुराने' का आरोप लगा है। कृतिका और उनके पति अरमान मलिक की मुलाकात पायल मलिक के बेटे के जन्मदिन पर हुई थी और इस विवाद ने उनकी निजी जिंदगी को काफी प्रभावित किया है।