home page

पुष्पा फिल्म के इस एक्टर को फिल्म की शूटिंग के लिए मिली बेल, अल्लू अर्जुन के साथ शुरू हुई पुष्पा 2 की शूटिंग

'पुष्पा: द रूल' के चर्चित प्रोजेक्ट में एक बार फिर से अल्लू अर्जुन की धमाकेदार वापसी हो रही है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह है, खासकर जब से मेकर्स ने 15 अगस्त 2024 को इसकी रिलीज डेट का ऐलान किया है।
 | 
jagadeesh bandari allu arjun

'पुष्पा: द रूल' के चर्चित प्रोजेक्ट में एक बार फिर से अल्लू अर्जुन की धमाकेदार वापसी हो रही है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह है, खासकर जब से मेकर्स ने 15 अगस्त 2024 को इसकी रिलीज डेट का ऐलान किया है। फिल्म का नया पोस्टर जारी होने के बाद से दर्शकों की उत्सुकता और भी बढ़ गई है।

इस बीच, एक बड़ी खबर यह है कि जगदीश प्रताप बंडारी, जिन्होंने 'पुष्पा द राइज' में केशव का किरदार निभाया था, उन्हें शूटिंग के लिए जेल से जमानत मिल गई है।

विवादों के बीच जगदीश की वापसी

जगदीश प्रताप बंडारी को एक महिला की आत्महत्या के मामले में पिछले साल दिसंबर में गिरफ्तार किया गया था। जमानत मिलने के बाद वे 'पुष्पा: द रूल' के सेट पर लौट आए हैं, जहां वे फिर से केशव के रोल में दिखाई देंगे। इस मामले पर अभी तक फिल्म की टीम की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

जगदीश पर लगे आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जगदीश पर एक महिला की अंतरंग तस्वीरें शेयर करने की धमकी देने का आरोप था, जिसके चलते उसने आत्महत्या कर ली। इसके बाद पुलिस ने महिला के परिवार की शिकायत के आधार पर उन्हें गिरफ्तार किया था। चर्चा है कि महिला लघु फिल्मों में काम करती थी और जगदीश के साथ रिश्ते में थी।

अभिनय करियर पर एक नज़र

जगदीश प्रताप बंडारी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2018 में 'निरुदयोग नटुलु' के साथ की थी। इसके बाद उन्होंने 'मल्लेशम', 'जॉर्ज रेड्डी', और 'पलासा 1978' जैसी सफल फिल्मों में काम किया।

2021 में, 'पुष्पा: द राइज' में उनके किरदार केशव ने उन्हें व्यापक पहचान दिलाई। 'पुष्पा 2' के साथ उनकी वापसी न केवल उनके करियर के लिए महत्वपूर्ण है बल्कि उनके प्रशंसकों के लिए भी उत्साहजनक है।