home page

आम्रपाली को छोड़ अंजना सिंह के साथ रोमांस करता दिखा ये एक्टर, हिरोइन की अदाओं को देख हर कोई हुआ दीवाना

भोजपुरी सिनेमा की चमकती हुई सितारा अंजना सिंह इन दिनों अपनी शानदार अभिनय प्रतिभा और डांस के जादू से सभी का दिल जीत रही हैं। हाल ही में उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला है जिसने उनकी प्रसिद्धि को और भी बढ़ा दिया है।
 | 
Bhojpuri Actor Nirahua,Aahoo Eh Oriya bhojpuri song,Aamrapali Dubey Bhojpuri song
   
WhatsApp Group Join Now

भोजपुरी सिनेमा की चमकती हुई सितारा अंजना सिंह इन दिनों अपनी शानदार अभिनय प्रतिभा और डांस के जादू से सभी का दिल जीत रही हैं। हाल ही में उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला है जिसने उनकी प्रसिद्धि को और भी बढ़ा दिया है। उनका प्रभाव ऐसा है कि फैंस उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं।

'नागराज' में अंजना का जलवा

वर्ष 2018 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'नागराज' में उनकी और यश कुमार की जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरीं। इस फिल्म में उनका अभिनय और डांस दोनों ही प्रशंसनीय रहे। फिल्म के एक गाने 'नाइटी में रखले बानी' ने तो फैंस के दिलों में विशेष स्थान बना लिया है और आज भी उसे गुनगुनाया जाता है।

'नागराज' की दिलचस्प कहानी

दिनेश यादव द्वारा निर्देशित 'नागराज' एक इच्छाधारी नाग-नागिन जोड़े की दिलचस्प कहानी है, जो इंसानी दुनिया में अपना स्थान बनाने की कोशिश करते हैं। इसमें तांत्रिक के रूप में उनका विरोधी भी है जो उन्हें पकड़ने की चाहत रखता है। यह फिल्म दर्शकों को रोमांच और रहस्य से भरी दुनिया में ले जाती है।

गाने की खासियत

फिल्म का गाना 'नाइटी में रखले बानी' यश कुमार और ममता राउत द्वारा गाया गया है, जिसके गीत श्याम देहाती ने लिखे हैं और संगीत धनंजय मिश्रा ने तैयार किया है। इस गाने में अंजना सिंह और यश कुमार के बीच की केमिस्ट्री बेहद खास है, जो उनके बीच के रोमांस को बखूबी प्रदर्शित करती है।

यह भी पढ़ें; शादीशुदा होने के बाद भी इन मर्दों को खूब पसंद करती है औरतें, अंदर ही अंदर इस काम को करने को रहती है उत्सुक

फैंस का उत्साह

इस गाने के बोल "लागे पलाई उखाड़ देब रानी, हाली से बंद कर किली..." और अंजना सिंह का जवाब "रात में राखले बानी यूथ वैरायटी राजा तोहरे नु मिली" इस प्यार और नोक-झोंक का सुंदर उदाहरण प्रस्तुत करते हैं। यह गाना और उसके बोल दर्शकों के बीच लोकप्रियता का नया स्तर बनाते हैं और अंजना सिंह की बढ़ती प्रसिद्धि को और मजबूती प्रदान करते हैं।