home page

OLA का धोबी पछाड़ कर देगी ये सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर, एकबार चार्ज करने पर दौड़ेगी 194KM

भारतीय इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में जहां ओला इलेक्ट्रिक जैसी कंपनियां अपना डंका बजा रही हैं वहीं विनफास्ट का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर 'क्लारा एस' अपनी अनोखी विशेषताओं और सस्ती कीमत के साथ मार्केट में उतरने जा रहा है।
 | 
vinfast-klara-s
   

भारतीय इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में जहां ओला इलेक्ट्रिक जैसी कंपनियां अपना डंका बजा रही हैं वहीं विनफास्ट का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर 'क्लारा एस' अपनी अनोखी विशेषताओं और सस्ती कीमत के साथ मार्केट में उतरने जा रहा है। यह नया इलेक्ट्रिक स्कूटर न सिर्फ ओला इलेक्ट्रिक की बढ़ती हुई मार्केट हिस्सेदारी को चुनौती देगा बल्कि ग्राहकों को एक नया ऑप्शन भी मिलेगा।

दमदार फीचर्स 

'विनफास्ट क्लारा एस' इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने आप में एक अनोखी पेशकश है। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, वाई-फाई कनेक्टिविटी, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम और ऑन बोर्ड साउंड सिस्टम जैसी सुविधाएं दी गई हैं। ये सभी फीचर्स इसे न सिर्फ एक आधुनिक इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाते हैं बल्कि इसकी उपयोगिता को भी बढ़ाते हैं।

रेंज और फास्ट चार्जिंग

'क्लारा एस' एक बार फुल चार्ज पर 190 किलोमीटर से अधिक की रेंज प्रदान करने का वादा करता है जो इसे दैनिक उपयोग और लंबी यात्राओं के लिए आदर्श बनाता है। इसमें दी गई फास्ट चार्जिंग क्षमता इसे और भी अधिक आकर्षक बनाती है क्योंकि यह मात्र 2 घंटे में पूरा चार्ज हो जाता है।

पावरफुल परफॉर्मेंस

विनफास्ट क्लारा एस में 1.02 Kw की पावरफुल हब मोटर दी गई है इसकी 80 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड होती है। इसकी परफॉर्मेंस इसे शहरी और ग्रामीण दोनों तरह के वातावरणों में उपयोगी बनाती है।

किफायती कीमत

इसकी कीमत की बात करें तो 'विनफास्ट क्लारा एस' को ₹90,000 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर पेश किया जा सकता है। इस कीमत पर यह स्कूटर उन ग्राहकों के लिए एक आकर्षक विकल्प बन जाता है जो कम कीमत में अधिक रेंज, बेहतरीन फीचर्स, और आकर्षक डिजाइन वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं।