home page

ये बड़ी कम्पनी दे रही है मुफ्त में स्क्रीन बदलने का ऑफर, जाने कैसे उठा सकते है फायदा

सैमसंग ने हाल ही में भारत में अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ी घोषणा की है। कुछ चुनिंदा गैलेक्सी स्मार्टफोन मॉडल्स के लिए मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट का कंपनी ने ऑफर दिया है।
 | 
free-screen-replacement
   
WhatsApp Group Join Now

सैमसंग ने हाल ही में भारत में अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ी घोषणा की है। कुछ चुनिंदा गैलेक्सी स्मार्टफोन मॉडल्स के लिए मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट का कंपनी ने ऑफर दिया है। यह सुविधा उन यूज़र्स के लिए है जिनके फोन की स्क्रीन पर ग्रीन लाइन की समस्या सामने आई है।

ग्रीन लाइन समस्या का समाधान

ग्रीन लाइन की समस्या जिसे कई सैमसंग गैलेक्सी यूज़र्स ने अनुभव किया है विशेषकर पुरानी S सीरीज़ और नोट स्मार्टफोन्स में, इस घोषणा के पीछे का मुख्य कारण है। सैममोबाइल की एक रिपोर्ट के अनुसार यह समस्या सुपर AMOLED डिस्प्ले में उत्पन्न हो रही थी जिसे सैमसंग ने स्वीकार भी किया था।

मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट की पेशकश

सैमसंग गैलेक्सी S20 सीरीज़, नोट20/अल्ट्रा, S21 सीरीज़ (S21 FE को छोड़कर), और S22 स्मार्टफोन्स के लिए यह मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट सेवा उपलब्ध है। इस प्रोग्राम के तहत, यूज़र्स अपने स्क्रीन को एक बार मुफ्त में बदलवा सकते हैं, बशर्ते कि फोन में कोई फिजिकल या वाटर डैमेज न हो और फोन पिछले तीन साल के अंदर खरीदा गया हो।

स्क्रीन के साथ बैटरी रिप्लेसमेंट की सुविधा

इस ऑफर का एक और खास पहलू यह है कि सैमसंग ने स्क्रीन बदलवाने के साथ ही एक नई बैटरी भी प्रदान करने की बात कही है। यह ग्राहकों के लिए सौभाग्य की बात है क्योंकि इससे न केवल डिस्प्ले बल्कि फोन की बैटरी लाइफ भी नई जैसी हो जाएगी।

यह भी पढ़ें; Muskan Baby Dance: मुस्कान बेबी ने घूंघट डालकर मटकाई ऐसी कमर की बूढ़े भी हो गये दीवाने, इतना होट डांस देखकर तो आपकी भी टपकने लगेगी लार

कैसे उठाएं इस सुविधा का लाभ?

अगर आपके पास उपरोक्त सीरीज़ का कोई स्मार्टफोन है और आप स्क्रीन पर ग्रीन लाइन की समस्या देख रहे हैं, तो आप 30 अप्रैल तक अपने नजदीकी सैमसंग सर्विस सेंटर में जाकर इसकी रिपोर्ट कर सकते हैं। आपको वहां पर अपना मॉडल दिखाना होगा और समस्या की जानकारी देनी होगी। सर्विस सेंटर में अपॉइंटमेंट बुक कराने की प्रक्रिया के लिए आप सैमसंग की वेबसाइट पर जा सकते हैं या सीधे उनके कस्टमर केयर से संपर्क कर सकते हैं।