home page

70kmph की टॉप स्पीड के साथ आता है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, एकबार चार्ज करने पर दौड़ेगा 140KM

आज के युग में जब तकनीकी विकास ने जीवन के हर पहलू को स्पर्श किया है। वहीं ई-मोबिलिटी का क्षेत्र भी अपने नए आयामों को छू रहा है। इस दिशा में एक नई पहल करते हुए फुजियामा EV ने अपनी क्लासिक ई-स्कूटर को.....
 | 
fujiyama electric scooters
   

आज के युग में जब तकनीकी विकास ने जीवन के हर पहलू को स्पर्श किया है। वहीं ई-मोबिलिटी का क्षेत्र भी अपने नए आयामों को छू रहा है। इस दिशा में एक नई पहल करते हुए फुजियामा EV ने अपनी क्लासिक ई-स्कूटर को भारतीय बाजार में पेश किया है जो न केवल उत्कृष्ट तकनीकी विशेषताओं के साथ आया है बल्कि यह वाहन पर्यावरण के प्रति भी सजग है।

फुजियामा क्लासिक ई-स्कूटर

फुजियामा EV की इस नई पेशकश का मूल्य 79,999 रुपये (एक्स-शोरूम) है। यह वाहन एक बार फुल चार्ज होने पर 120 से 140 किलोमीटर तक की यात्रा कर सकता है। यही नहीं इसे महज 1,999 रुपये देकर आसानी से बुक भी किया जा सकता है।

तकनीकी उत्कृष्टता का परिचायक

इस क्लासिक ई-स्कूटर में 3000 वॉट की पीक पावर वाला एक मोटर लगा है जो इसे 60 से 70 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड तक पहुँचाने की क्षमता प्रदान करता है। इसमें लिथियम आयरन फॉस्फेट (LFP) बैटरी दी गई है। जिसे फुल चार्ज करने में केवल 4 घंटे का समय लगता है।

सुरक्षा और सुविधा का विशेष ध्यान

क्लासिक ई-स्कूटर में सुरक्षा और कन्वीनियंस फीचर्स पर कोई समझौता नहीं किया गया है। इसमें ट्विन-पॉड LED लाइट्स और कॉम्बी-ड्रम ब्रेक सहित अनेक आधुनिक फीचर्स शामिल हैं जो न केवल इसे एक आकर्षक विकल्प बनाते हैं बल्कि राइडर की सुरक्षा को भी सुनिश्चित करते हैं। ये फीचर्स इसे शहरी सड़कों पर एक विश्वसनीय साथी बनाते हैं।

वैल्यू फॉर मनी

फुजियामा पावर ग्रुप के CEO उदित अग्रवाल के अनुसार कंपनी का मुख्य उद्देश्य हाई-क्वालिटी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स को कम कीमतों पर पेश करना है। यहां तक कि हाई-स्पीड स्कूटर बाजार में मंदी और कीमतों में बढ़ोतरी के बावजूद कंपनी का ध्यान इंडियन कस्टमर्स को बेहतरीन वैल्यू फॉर मनी प्रदान करने पर है।

इसके माध्यम से फुजियामा EV ने न केवल एक उत्पाद की पेशकश की है। बल्कि एक सुगम, सुरक्षित और सस्ती ई-मोबिलिटी समाधान भी प्रदान किया है।