home page

OLA का धोबी पछाड़ करने आ रहा है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, एकबार चार्ज करने पर दौड़ेगा 212KM

इलेक्ट्रिक वाहनों के युग में Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने खास फीचर्स और लंबी रेंज के साथ एक क्रांतिकारी पेशकश है। इसकी 5 kWh की लिथियम आयन बैटरी, जो मात्र 1 घंटे में चार्ज हो जाती है
 | 
Ola को छोड़ो Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 15 हज़ार में लाएं.. मिलेगी 212 KM की रेंज !
   

इलेक्ट्रिक वाहनों के युग में Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने खास फीचर्स और लंबी रेंज के साथ एक क्रांतिकारी पेशकश है। इसकी 5 kWh की लिथियम आयन बैटरी, जो मात्र 1 घंटे में चार्ज हो जाती है 212 KM की रेंज प्रदान करती है। इसकी 8.5 kW की PMSM मोटर 72 NM का टॉर्क प्रदान करती है, जिससे इसका प्रदर्शन बेहतरीन होता है।

मॉडर्न तकनीक का प्रयोग 

Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर न केवल प्रदूषण मुक्त सवारी का वादा करता है बल्कि इसमें आधुनिक फीचर्स भी समाहित हैं। इसका डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ और वाई-फाई कनेक्टिविटी, नेविगेशन, कॉल और मैसेज अलर्ट, जिओ फेंसिंग, म्यूजिक कंट्रोल समेत अन्य उपयोगी फीचर्स इसे एक आधुनिक सवारी बनाते हैं।

सस्ती और आरामदायक सवारी

Simple One की खरीद पर 15,000 रुपए के डाउन पेमेंट की सुविधा इसे और भी आकर्षक बनाती है। इस योजना के अनुसार, ग्राहकों को 1,38,848 रुपए का लोन अमाउंट मिल जाता है, जिसे वे 36 महीने की अवधि में 8% की बैंक दर पर 4,351 रुपए मासिक EMI के रूप में चुका सकते हैं।

स्कूटर खरीदने का प्रोसेस 

इस अत्याधुनिक स्कूटर को खरीदने की प्रक्रिया बेहद सरल है। ग्राहकों को सबसे पहले निर्धारित डाउन पेमेंट राशि जमा करनी होती है, इसके बाद लोन की शेष राशि को EMI के रूप में चुकाना होता है। यह प्रक्रिया न केवल स्कूटर को सुलभ बनाती है बल्कि ग्राहकों को वित्तीय रूप से भी सहायता प्रदान करती है।