home page

फिल्म की शूटिंग के बीच ही ये हिरोइन हो गई थी प्रेगनेंट, जब डायरेक्टर को पता चली ये बात तो उड़ गए होश

70 के दशक में मौसमी चटर्जी एक लोकप्रिय अभिनेत्री थी। उनका अभिनय भी बहुत अच्छा है। ध्यान दें कि मौसमी चटर्जी ने एक इंटरव्यू में अपने लंबे बॉलीवुड करियर पर चर्चा की और कहा कि वह किसी बॉलीवुड स्टार के साथ...
 | 
moushumi chatterjee photo

70 के दशक में मौसमी चटर्जी एक लोकप्रिय अभिनेत्री थी। उनका अभिनय भी बहुत अच्छा है। ध्यान दें कि मौसमी चटर्जी ने एक इंटरव्यू में अपने लंबे बॉलीवुड करियर पर चर्चा की और कहा कि वह किसी बॉलीवुड स्टार के साथ शादी नहीं करना चाहती थी। उनका पूरा ध्यान काम पर था।

एक्टर के रूप में कभी100% नहीं दिया

इसके अलावा, मौसमी चटर्जी ने 'देश प्रेमी' फिल्म को छोड़ने का मुद्दा उठाया और कहा कि यह अमिताभ बच्चन के साथ उनके रिश्ते को प्रभावित नहीं किया। नायिका ने कहा, "मैं अमिताभ को हमेशा 100% देते हुए देखा था लेकिन मैं एक्ट्रेस के तौर पर कभी 100% नहीं दिया।"

मुझे याद है की महेश भट्ट ने मुझे कहा था कि जब आपका कैरियर आगे बढ़ता है, आप प्रेग्नेंट हो जाते हैं।" यह मुद्दा उठाते हुए मौसमी चटर्जी ने कहा, "महेश भट्ट ने मुझे कहा था कि यह तुम्हारे करियर की सबसे बड़ी अड़चन बन चुका है।"

तब मैंने उन्हें बहुत समझाया कि यह बिल्कुल भी एक बाधा नहीं है और इसी से मेरा जीवन रंगीन हुआ है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें प्रेगनेंसी की वजह से कभी प्रेशर फूल नहीं हुआ था और उन्हें कभी ऐसा नहीं लगा था कि उन्हें प्रेगनेंसी से नुकसान हुआ है।

करियर या लोकप्रियता की चिंता नहीं की

मौसमी चटर्जी ने कहा कि उनके पास सब कुछ था, इसलिए उन पर कोई दबाव नहीं था। उन्हें कभी करियर या प्रसिद्धि की चिंता नहीं थी। वह रोटी, कपड़ा और मकान फिल्म की शूटिंग करते समय प्रेग्नेंट हो गई। ]

जिसके कारण मनोज कुमार उनसे नाराज हो गए। अनुराग, मंजिल और अंगूर के अलावा घर एक मंदिर जैसी फिल्मों में भी मौसमी चटर्जी ने काम किया था। 2015 में पीकू फिल्म में भी दिखाई दिए।