home page

प्याज खाकर रोमांटिक सीन करने आई इस हिरोइन की हुई तगड़ी बेज्जती, बॉबी देओल ने मुंह पर हो बोल दी खतरनाक बात

बॉबी देओल, एक ऐसा नाम जिसने 90 के दशक में अपने अभिनय से बॉलीवुड (Bollywood) में खास पहचान बनाई। एक समय था जब उन्हें इंडस्ट्री के सबसे मशहूर सितारों में गिना जाता था।
 | 
Bobby Deol and Manisha Koirala Gupt Scene

बॉबी देओल, एक ऐसा नाम जिसने 90 के दशक में अपने अभिनय से बॉलीवुड (Bollywood) में खास पहचान बनाई। एक समय था जब उन्हें इंडस्ट्री के सबसे मशहूर सितारों में गिना जाता था। हालांकि, समय के साथ उनकी लोकप्रियता में कमी आई, लेकिन 'आश्रम' (Ashram), 'रेस 3' (Race 3), और 'एनिमल' (Animal) जैसी प्रोजेक्ट्स के साथ उन्होंने फिर से बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है। 

बॉबी देओल की यह वापसी न केवल उनके करियर के लिए बल्कि उनके प्रशंसकों के लिए भी खुशी का विषय है। उनकी प्रतिभा और विविध भूमिकाओं ने साबित कर दिया है कि वह एक वर्सटाइल अभिनेता (Versatile Actor) हैं। उनके प्रोजेक्ट्स में उनका अद्वितीय चयन और अभिनय कौशल उन्हें एक बार फिर से बॉलीवुड में छा जाने की क्षमता प्रदान करता है।

उस दौर का नया सुपरस्टार

'गुप्त' (Gupt) और 'सोल्जर' (Soldier) जैसी फिल्मों ने बॉबी देओल को उस समय का नया सुपरस्टार बना दिया था। खासकर 'गुप्त', जिसमें उन्होंने मनीषा कोयराला (Manisha Koirala) और काजोल (Kajol) के साथ अभिनय किया था, साल 1997 में उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में शुमार हुई थी।

'गुप्त' का मजेदार किस्सा

बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू (Interview) में 'गुप्त' से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया, जहां उन्होंने मनीषा कोयराला के मुंह से आ रही बदबू के बारे में बात की। 'बेचैनियां' गाने की शूटिंग के दौरान, मनीषा को उनके करीब आना था, लेकिन उन्होंने जो खाया था, उससे बदबू आ रही थी, जिसने बॉबी को परेशान कर दिया था।

वर्तमान वर्क फ्रंट

वर्तमान में बॉबी देओल की 'एनिमल' (Animal) ने ब्लॉकबस्टर सफलता हासिल की है। उनकी आने वाली फिल्म 'कंगुआ' (Kangua) में वे एक डेडली अवतार में नजर आएंगे, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। 'हाउसफुल 5' (Housefull 5) में उनके फनी साइड को फिर से देखने का मौका मिलेगा।