home page

लग्जरी लुक के साथ Honda की ये धाकड कार मचाने वाली है तगड़ा धमाल, शानदार माइलेज से लेकर मिलेंगे प्रीमीयम फीचर्स

ऑटोमोबाइल क्षेत्र में हर दिन नए वाहन आते रहते हैं।ठीक इसी समय होंडा अपनी पहली मिड साइज एसयूवी Honda Elevate लाने जा रहा है।
 | 
लग्जरी लुक के साथ Honda की ये धाकड कार मचाने वाली है तगड़ा धमाल
   

ऑटोमोबाइल क्षेत्र में हर दिन नए वाहन आते रहते हैं।ठीक इसी समय होंडा अपनी पहली मिड साइज एसयूवी Honda Elevate लाने जा रहा है। कंपनी ने 6 जून को इसे पेश किया था और जल्द ही भारत में इसकी कीमतें घोषित की जाएंगी। हाल ही में उन्होंने मिड साइज SUV एलिवेट को छोड़ दिया। होंडा एलिवेट के लिए बुकिंग अब लॉन्च से पहले शुरू हो चुकी है। इसलिए आज हम आपको इसके फीचर्स और मूल्य के बारे में बताएंगे।

New Honda Elevate का लक्ज़री लुक

बात करते हुए, Honda की धांसू कार का रूप और डिजाइन, इसमें ब्लैक फ्रंट ग्रिल, पूरी तरह से एलईडी हेडलैंप और फ्रंट बम्पर में एलईडी फॉग लैंप हैं। होंडा एलिवेट का फ्रंट फेशिया बॉक्सी है। बॉडी क्लैडिंग और व्हील आर्च साइड प्रोफाइल में हैं। एसयूवी में 17 इंच के अलॉय व्हील, सिल्वर रूफ रेल्स और रियल व्यू मिरर भी हैं।

New Honda Elevate के स्टेंडर्ड फीचर्स

Honda Elevate में मिलने वाले जबरदस्त फीचर्स की बात करे तो आपको इसमें इंस्ट्रूमेंट कंसोल में 7-इंच टीएफटी स्क्रीन, नया 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेंट , एक पुश स्टार्ट-स्टॉप बटन, एक लेन वॉच कैमरा, छह एयरबैग और लेवल -2 ADAS शामिल हैं. Honda Elevate का मुकाबला हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट, मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा, टोयोटा अर्बन क्रूजर हैराइडर जैसी कारों से होगा.

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

New Honda Elevate का पॉवरफुल इंजन

जब बात इंजन की आती है, तो इस धांसू कार में 1.5 लीटर का चार सिलिंडर नेचुरली-एस्परेटेड पेट्रोल इंजन है, जो 121 बीएचपी और 145 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इस SUV में छह स्पीड मैनुअल और सात स्पीड सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प हैं।

New Honda Elevate की कीमत

आपको बता दें कि कंपनी ने Honda Elevate को 6 जून को पेश किया था और जल्द ही भारत में इसकी कीमतें घोषित की जाएंगी। नई Honda Elevate की कीमतों का खुलासा करने के लिए, होंडा ने डीलरों के लिए एक बैठक बुलाई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, होंडा एलिवेट का बेस वेरिएंट 11 लाख रुपये का होगा।