home page

मोहल्ले की भाभियों को पटाने के लिए ये तरीका है कारगर, कुंवारे लड़कों की हो जाएगी मौज

कहते हैं प्यार कभी भी और किसी से भी हो सकता है। एक सर्वे में पाया गया है कि कुंवारे लड़के शादीशुदा महिलाओं पर ज्यादा आकर्षित होते हैं। भाभियों की अदाएं लड़कों को खूब पसंद आती हैं। हालांकि सबसे बड़ी समस्या ये...
 | 
Chanakya Niti for BHABHI
   

कहते हैं प्यार कभी भी और किसी से भी हो सकता है। एक सर्वे में पाया गया है कि कुंवारे लड़के शादीशुदा महिलाओं पर ज्यादा आकर्षित होते हैं। भाभियों की अदाएं लड़कों को खूब पसंद आती हैं। हालांकि सबसे बड़ी समस्या ये खड़ी हो जाती है कि आखिरी भाभियों को अपनी ओर अट्रैक्ट कैसे करें?।

आज हम कुछ टिप्स देने वाले हैं, जिन्हें फॉलो कर आप चुटकियों में भाभियों को पटाएंगे। इसके साथ ही भाभी आपको चुटिकियों में सबकुछ देने के लिए तैयार भी हो सकती है। दरअसल हाल ही में एक सर्वे हुआ था, जिसमें लड़कों से पूछा गया था कि आपको सबसे ज्यादा क्या पसंद है?

जिसके जवाब में अधिकतर लोगों ने शादी शुदा महिलाओं को अपनी पहली पसंद बताई थी। बहरहाल आईए जानते हैं भाभियों को पटाने की कुछ मुख्य टिप्स।

महिलाएं ज्यादा भावुक

एक रिसर्च में पाया गया है कि कुंवारी लड़कियों की तुलना में शादी शुदा महिलाएं ज्यादा भावुक होती हैं। इसके अलावा उनको लड़कियों की तुलना में लड़कों को समझने की अधिक क्षमता होती हैं. भाभियां लड़कों की पसंद न पसंद को अच्छे से जानती हैं और यही मुख्य कारण है कि लड़के शादी शुदा महिलाओं पर ज्यादा आकर्षित होते हैं।

इन कामों से होती हैं आकर्षित

भाभी को पटाने के लिए सबसे पहले उनकी आंखों में आखें डालकर बात करें, बात करते समय आप पूरे आत्मविश्वास के साथ अपने शरीर को रखें. इसके अलावा भाभी जी से मिलने का कोई भी बहाना आप न छोड़ें। ऐसा करने से आपकी नज़दिकियां बढ़ेंगी।

वहीं भाभी जी के साथ आप अपनी कॉलेज और ऑफिस की बातों को भी साझा करें. ऐसा करने पर उनका विश्वास आपके प्रति बढ़ेगा। ज्यादा से ज्यादा उनकी घरेलू और बाहरी कामों के लिए मदद करें।

ऐसा करने पर लुटाती हैं प्यार

वहीं भाभियों को अपनी ओर आकर्षित करने का सबसे बड़ा कारण ये भी है कि आप अपनी बॉडी को दमदार बनाए, क्योंकि भाभियां मोटे लड़कों को पसंद नहीं करती हैं। इसके अलावा आप भाभी जी की पसंद न पसंद को समझे और उनसे पूछने की कोशिश करें की आपको क्या पसंद है और क्या नहीं।

समय समय पर भाभी जी को सरप्राइज देते रहें। उन्हें सरप्राइज काफी पसंद होता है। भाभी को पटाने के लिए सबसे पहले उनका भरोसा जीतना पड़ेगा। उनसे झूठ कभी न बोलें। कुछ इस प्रकार की टिप्स को अपनाकर आप भाभियों को अपना दीवाना बना सकते हैं।