home page

सस्ती कीमत में फर्नीचर का सामान खरीदने के लिए दिल्ली का ये मार्केट है बेस्ट, थोड़े से पैसे में ही खरीद सकते है बढ़िया फर्नीचर

घर की साज-सजावट में फर्नीचर का रोल बेहद अहम होता है। यह न केवल घर की शोभा बढ़ाता है बल्कि आपकी जीवनशैली को भी परिलक्षित करता है। ऐसे में अगर आप अपने नए घर के लिए फर्नीचर खरीदने की सोच रहे हैं या....
 | 
Cheapest Furniture Market
   

घर की साज-सजावट में फर्नीचर का रोल बेहद अहम होता है। यह न केवल घर की शोभा बढ़ाता है बल्कि आपकी जीवनशैली को भी परिलक्षित करता है। ऐसे में अगर आप अपने नए घर के लिए फर्नीचर खरीदने की सोच रहे हैं या अपने पुराने फर्नीचर को नया रूप देना चाहते हैं, तो दिल्ली का एक खास फर्नीचर मार्केट आपकी सभी जरूरतों को पूरा कर सकता है।

यदि आप अपने घर को एक नई और ताजगी भरी लुक देने की चाह रखते हैं, तो पश्चिम दिल्ली का यह फर्नीचर मार्केट आपके लिए एक परफेक्ट डेस्टिनेशन हो सकता है। यहां का फर्नीचर न केवल आपकी जरूरतों को पूरा करेगा बल्कि आपके घर को एक अद्भुत और स्टाइलिश लुक भी प्रदान करेगा।

पश्चिम दिल्ली की फर्नीचर गली

पश्चिम दिल्ली का यह फर्नीचर मार्केट फतेहनगर से लेकर तिलक नगर तक फैला हुआ है, जहां आपको हर प्रकार के फर्नीचर की भरमार मिलेगी। चाहे नया हो या सेकंड हैंड, यहां हर तरह का फर्नीचर आपको बेहद किफायती दामों पर मिल जाएगा।

वर्मानी की दुकान एक विश्वसनीय नाम

मार्केट में 23 सालों से फर्नीचर व्यवसाय में सक्रिय रंजीत कुमार वरमानी जैसे विक्रेता ने इस बाजार की विश्वसनीयता को और बढ़ाया है। वरमानी जी बताते हैं कि यहां एक नया डबल बेड आपको मात्र 7500 रुपए में मिल जाएगा, वहीं सेकंड हैंड डबल बेड केवल 4000 रुपए में।

फर्नीचर की विस्तृत रेंज

इस मार्केट में आपको बेड, टेबल, सोफा, अलमारी, स्टडी टेबल, चेयर से लेकर डिजाइनर पर्दे और गद्दे तक सब कुछ मिल जाएगा। इतना ही नहीं आप अपने हिसाब से बेड को कस्टमाइज भी करवा सकते हैं, जो इस मार्केट की एक खासियत है।

सहज उपलब्धता और समय

मार्केट सुबह 10:00 बजे से लेकर रात 9:00 बजे तक खुला रहता है, जो खरीददारों को पूरे दिन खरीदारी करने की सुविधा देता है। तिलक नगर मेट्रो स्टेशन के नजदीक होने के कारण यहां आना और भी सुगम हो जाता है।