home page

जेब में रखा ये 50 रुपए का पुराना नोट खोल देगा बंद किस्मत के दरवाजे, इस खासियत वाले नोटों की मार्केट में तगड़ी डिमांड

पुराने नोटों और सिक्कों को विदेशी बाजार में बेचकर आप लखपति बनने का सपना साकार कर सकते हैं, जो सुनहरे सौदे की तरह होगा।
 | 
जेब में रखा ये 50 रुपए का पुराना नोट खोल देगा बंद किस्मत के दरवाजे
   

पुराने नोटों और सिक्कों को विदेशी बाजार में बेचकर आप लखपति बनने का सपना साकार कर सकते हैं, जो सुनहरे सौदे की तरह होगा। यदि आपके पास कोई काम नहीं है और और पैसे कमाने की सोच रहे हैं, तो देर मत करो. आजकल नोट की मांग बढ़ती जा रही है।

आप 50 का नोट पर्स में रख रहे हैं तो देर मत करो। यह नोट आसानी से 7 लाख रुपये में बेचा जा सकता है। आप इस नोट में इतनी बड़ी कमाई का कारण सोच रहे होंगे। दरअसल, देश भर में पुराने नोटों और सिक्कों को बेचकर अमीर बनने की मुंह मांगी कीमत मिल रही है।

नोट की बिक्री से पहले आपको कुछ भी जानने की जरूरत नहीं होगी।50 का नोट बेचने से पहले, कुछ महत्वपूर्ण बातें जानें। यह करने से पहले नोट में आगे की ओर सीरियल नंबर 786 लिखना होगा। नोट पर महात्मा गांधी की फोटो भी छपी होनी चाहिए।

मुसलमानों का मानना है कि 786 सीरियल नंबर वाले नोट बहुत लकी और पवित्र हैं। इस नोट को घर में सुख-समृद्धि और शांति बनाए रखने वाले लोग भी खरीदना चाहेंगे। इसलिए आपको इसकी ऑनलाइन बिक्री करने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए।

यदि आप नोट सेल ऑफर से चूक गए तो आपको खेद है। यहां आज ही नोट बेचने के लिए आपको पहले क्विकर वेबसाइट पर साइन अप करना होगा। अब आप 50 के नोट की स्पष्ट फोटो लेकर अपलोड कर सकते हैं, जिससे ग्राहक आपसे खुद जुड़ने लगेंगे।

नोट बेचने की पेशकश को अस्वीकार करने पर फिर पछतावा करना होगा। आप एक बढ़िया ऑफर को 21 लाख रुपये में बेच सकते हैं अगर आपके पास तीन नोट हैं। जानकारी के लिए बता दें कि TIMESBULL.COM ने लेख को मीडिया में चल रही खबरों पर आधारित किया है। नोट की कीमत पर, दूसरी ओर, खरीदारी करने वाली कंपनी क्विकर ने आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा है।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now