home page

Redmi के इस फोन का लोगो के बीच है तगड़ा क्रेज, कम खर्चे में दे रहा है तगड़े फीचर्स

इस वर्ष जनवरी में Xiaomi ने भारतीय बाजार में Redmi Note 13 Pro+ 5G के साथ-साथ रेडमी नोट 13 5G और नोट 13 Pro 5G को भी लॉन्च किया था। Redmi Note 13 Pro+ 5G विशेष रूप से ध्यान आकर्षित करता है। 
 | 
redmi note 13 pro plus 5g new variant
   
WhatsApp Group Join Now

इस वर्ष जनवरी में Xiaomi ने भारतीय बाजार में Redmi Note 13 Pro+ 5G के साथ-साथ रेडमी नोट 13 5G और नोट 13 Pro 5G को भी लॉन्च किया था। Redmi Note 13 Pro+ 5G विशेष रूप से ध्यान आकर्षित करता है क्योंकि इसमें फुल-HD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ Android 13 आधारित MIUI 14 ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद है।

इस डिवाइस में MediaTek Dimensity 7200-Ultra SoC प्रोसेसर के साथ 120W चार्जिंग सपोर्ट और 5,000mAh की बैटरी शामिल है, जो इसे बाजार में उपलब्ध अन्य फोनों से अलग बनाती है। फिलहाल नए वर्ल्ड चैंपियंस एडिशन में विशेष रूप से क्या नया होगा।

ये भी पढ़िए :- आसमान की ऊंचाई से कर पाएंगे दिल्ली का दीदार, 70 रुपए के खर्चे में दिखेगा दिल खुश कर देने वाला नजारा

इस पर अधिक विस्तृत जानकारी का इंतजार है। हालांकि उम्मीद की जा रही है कि इसमें मौजूदा नोट 13 प्रो+ 5G की तरह ही प्रीमियम फीचर्स शामिल होंगे। यह विशेष संस्करण न केवल तकनीकी प्रेमियों के लिए। बल्कि फुटबॉल फैंस के लिए भी आकर्षण का केंद्र बनने वाला है।

विश्व चैंपियंस एडिशन का विशेष प्रदर्शन

खबरों के मुताबिक, Xiaomi India ने अब एक नए अवतार में Redmi Note 13 Pro+ 5G को पेश करने का निर्णय लिया है। जिसे वर्ल्ड चैंपियंस एडिशन के नाम से जाना जाएगा। इस विशेष संस्करण को अर्जेंटीना फुटबॉल एसोसिएशन (AFA) के सहयोग से बाजार में उतारा जा रहा है।

इसकी घोषणा X (पहले ट्विटर) पर की गई थी। इस संस्करण में फोन के पीछे AFA का लोगो और सुनहरी रेखाएँ नजर आती हैं। जो इसे एक आकर्षक दृश्य प्रदान करते हैं।

Redmi-Note-13-Pro-1-jpg

लीक हुई तस्वीरें और फीचर्स की झलक

हाल ही में टिपस्टर ईशान अग्रवाल ने इस नए वेरिएंट की लीक हुई लाइव फोटो शेयर की हैं। जिसमें फोन का नीला रंग और पीछे की तरफ सफेद धारियाँ दिखाई दे रही हैं। यह फोन तीन अलग-अलग रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध होगा और इसके तीन कलर वेरिएंट भी मौजूद होंगे।

ये भी पढ़िए :- हरियाणा के इन जिलों से होकर गुजरेगी बीकानेर- दानापुर स्पेशल ट्रेन, इन स्टेशन पर होगा ठहराव

मूल्य निर्धारण और उपलब्धता

Redmi Note 13 Pro+ 5G की कीमतें भारतीय बाजार में 31,999 रुपये से शुरू होती हैं, जो कि 8GB + 256GB वेरिएंट के लिए है। 12GB + 256GB वेरिएंट की कीमत 33,999 रुपये है। जबकि 12GB + 512GB वेरिएंट की कीमत 35,999 रुपये है। फोन फ्यूज़न ब्लैक, फ्यूज़न पर्पल और फ्यूज़न व्हाइट रंगों में उपलब्ध होगा।