home page

मार्केट में खूब बिक रहा है ये खास तरह का छाता, इसको देख सिंगल लोग गुस्से से तिलमिला उठेंगे

मॉनसून का मौसम आते ही बाजार में छातों की मांग बढ़ जाती है। यह समय न केवल किसानों के लिए लाभकारी होता है बल्कि सामान्य जीवन में भी छाता हमारे लिए एक महत्वपूर्ण सहायक सिद्ध होता है।
 | 
unique-umbrella-arrived-in-market
   

मॉनसून का मौसम आते ही बाजार में छातों की मांग बढ़ जाती है। यह समय न केवल किसानों के लिए लाभकारी होता है बल्कि सामान्य जीवन में भी छाता हमारे लिए एक महत्वपूर्ण सहायक सिद्ध होता है। छाता हमें न केवल बारिश से बचाता है बल्कि भीषण धूप से भी रक्षा करता है। इस मॉनसून बाजार में एक नया प्रकार का छाता आया है जो कि विशेष रूप से कपल्स के लिए बनाया गया है।

कपल्स के लिए छाते की विशेषताएं

यह नया छाता अपनी अनोखे डिजाइन के लिए चर्चा में है। इसे आधा पिंक और आधा ब्लैक रंग में बनाया गया है जिससे यह देखने में बेहद आकर्षक लगता है। इस छाते की खासियत यह है कि इसका पिछला हिस्सा अलग किया जा सकता है जिससे इसकी चौड़ाई बढ़ जाती है और दो लोग आसानी से इसके नीचे आ सकते हैं। इसके डंडे को भी दो हिस्सों में बाँटा गया है जिससे यह खोलने और बंद करने में ज्यादा सुविधाजनक होता है।

सोशल मीडिया पर छाते का चलन

आशीष रावत नामक व्यक्ति द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस छाते के वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस वीडियो को अब तक 91 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 3 लाख 1 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है। वीडियो में आशीष छाते की विशेषताओं को बताते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसे देखकर हजारों लोगों ने इसे शेयर किया है।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

बाजार में छाते की मांग और उपयोगिता

इस अनोखे छाते की बढ़ती मांग के कारण बाजार में इसकी बिक्री में भी तेजी आई है। विशेषकर, युवा जोड़े इसे खरीदने में ज्यादा रुचि दिखा रहे हैं। हालांकि, इस छाते को लेकर सिंगल लोगों की प्रतिक्रियाएं मिली-जुली हैं। कुछ लोगों ने इसे अपने लिए अनुपयोगी बताया है जबकि अन्य इसे रचनात्मकता का एक बेहतरीन नमूना मानते हैं।