home page

Tirupati Train Cancelled: हरियाणा से तिरुपति जाने वाले लोगों के बड़ी खबर, इस तारीख तक कैंसल रहेगी हिसार से तिरुपति को जाने वाली ट्रेन

हरियाणा में रेलयात्रियों के लिए एक जरूरी खबर सामने आ रही है। हिसार से रवाना होकर सीकर के रास्ते सफर करने वाली हिसार-  तिरूपति बालाजी- हिसार ट्रेन को रद्द किया गया है।
 | 
hisar-tirupati-train-canceled

हरियाणा में रेलयात्रियों के लिए एक जरूरी खबर सामने आ रही है। हिसार से रवाना होकर सीकर के रास्ते सफर करने वाली हिसार-  तिरूपति बालाजी- हिसार ट्रेन को रद्द किया गया है। यदि आप भी इस ट्रेन से सफर करने की योजना बना रहे हैं तो इस खबर को आखिर तक ध्यान से पढ़ लें अन्यथा बेवजह की परेशानी झेलनी पड़ सकती है।

इन तारीखों में रहेगी रद्द

भारतीय रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार, दक्षिण मध्य रेलवे के सिकंदराबाद मंडल में नॉन- इंटरलॉकिंग कार्य होना है। इसके चलते फरवरी महीने में हिसार- तिरूपति- हिसार ट्रेन के 3 फेरे निरस्त रहेंगे। हिसार से यह ट्रेन 10, 17 और 24 फरवरी को रद्द रहेगी जबकि तिरूपति बालाजी से 13, 20 और 27 फरवरी को यह ट्रेन रद्द रहेगी।

ये हैं ट्रेन का शेड्यूल

हिसार- तिरूपति बालाजी- हिसार ट्रेन दोपहर को 2 बजकर 10 मिनट पर हिसार से रवाना होकर शाम 06।35 बजे सीकर रेलवे स्टेशन पर आगमन करती है। यहां 5 मिनट के ठहराव के बाद ट्रेन आगे सफर करते हुए तीसरे दिन सुबह 9 बजे तिरूपति पहुंचती है।

इसी तरह वापसी में यह ट्रेन शाम 4 बजे तिरूपति से रवाना होकर सफर करते हुए तीसरे दिन सुबह 7 बजकर 50 मिनट पर सीकर रेलवे स्टेशन पर पहुंचेगी। यहां 5 मिनट के ठहराव के बाद ट्रेन आगे सफर करते हुए दोपहर 1 बजे हिसार रेलवे स्टेशन पर पहुंचती है।