home page

डॉक्टर की लिखी पर्ची की लिखावट को समझना हुआ बच्चों का खेल, वाट्सऐप से मिनट में हो जाएगा आपका काम

अक्सर हम डॉक्टर के पास से उपचार सम्बंधित सभी जानकारी लेकर घर आते हैं लेकिन घर पहुंचते-पहुंचते अधिकतर जानकारियाँ भूल जाते हैं। इससे बड़ी उलझन होती है जब डॉक्टर द्वारा लिखी गई पर्ची की लिखावट समझ नहीं आती।
 | 
whatsapp-ai-bot-health-assistant
   

अक्सर हम डॉक्टर के पास से उपचार सम्बंधित सभी जानकारी लेकर घर आते हैं लेकिन घर पहुंचते-पहुंचते अधिकतर जानकारियाँ भूल जाते हैं। इससे बड़ी उलझन होती है जब डॉक्टर द्वारा लिखी गई पर्ची की लिखावट समझ नहीं आती। ऐसे में अब आपके लिए एक सरल और आसान समाधान है।

वॉट्सऐप पर मिलने वाली मदद

आज की तकनीकी दुनिया में, वॉट्सऐप एक महत्वपूर्ण संचार माध्यम बन चुका है। अब इसी प्लेटफॉर्म पर आप डॉक्टर की पर्ची समझने और दवाइयों के बारे में सलाह लेने के साथ-साथ डाइट संबंधित जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं।

आसान प्रक्रिया जल्दी समाधान

इसके लिए आपको केवल एक नंबर 8738030604 को अपने फोन में सेव करना होगा। यह नंबर आपको वॉट्सऐप कॉन्टेक्ट्स में दिखाई देगा। आपको अपनी डॉक्टर की पर्ची की एक फोटो क्लिक कर इस नंबर पर वॉट्सऐप करनी होगी।

एआई चैटबॉट का कमाल

एक बार जब आप पर्ची भेज देंगे तो एआई चैटबॉट उसे पढ़ेगा और उसमें लिखी जानकारी को सरल भाषा में आपको वापस भेजेगा। इससे आपको डॉक्टर के निर्देशों को समझने और उनका पालन करने में आसानी होगी।

डाइट एडवाइस भी उपलब्ध

यदि आपके डाइट को लेकर कोई संशय है तो आप उसकी फोटो भेजकर यह पता लगा सकते हैं कि आपको क्या खाना चाहिए और क्या नहीं। चैटबॉट आपकी इसमें भी मदद करेगा।

वॉयस नोट्स की सुविधा

यदि आप लिखने में असमर्थ हैं या पढ़ने में दिक्कत होती है, तो वॉयस नोट्स के माध्यम से भी आप सलाह ले सकते हैं। एआई चैटबॉट आपके वॉयस नोट का जवाब भी वॉयस नोट में देगा जिसे सुनकर आप डॉक्टर के निर्देशों का पालन कर सकते हैं।

सभी के लिए मुफ्त सलाह

इस सुविधा का सबसे बड़ा लाभ यह है कि इसके लिए आपको कोई शुल्क नहीं देना पड़ेगा। आप घर बैठे मुफ्त में डॉक्टरी सलाह और डाइट एडवाइस प्राप्त कर सकते हैं।