home page

अवार्ड फ़ंक्शन में सुर्ख़ियाँ बटौरने के चक्कर में पसलियों से बनी ड़्रेस पहनकर पहुँची उर्फ़ी, लोगों ने बातें सुनकर उर्फ़ी का मुंह हो गया शर्म से लाल

उर्फी जावेद के पहनावे का एक अनोखा तरीका है जो लोगों को हैरान कर देता है। वह अपने कपड़ों में हर तरह की चीजें, जैसे धागा और यहां तक ​​कि भोजन भी डालता है। 
 | 
अवार्ड फ़ंक्शन में सुर्ख़ियाँ बटौरने के चक्कर में पसलियों से बनी ड़्रेस पहनकर पहुँची उर्फ़ी
   

उर्फी जावेद के पहनावे का एक अनोखा तरीका है जो लोगों को हैरान कर देता है। वह अपने कपड़ों में हर तरह की चीजें, जैसे धागा और यहां तक ​​कि भोजन भी डालता है। उनके कपड़े बहुत अलग होते हैं और हर कोई उन्हें नहीं पहन सकता। लेकिन जब वह इन कपड़ों को पहनकर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं तो कई लोग इसे पसंद करते हैं और उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं।

घर के सामान से बनाती हैं आउटफिट

उर्फी जावेद नए कपड़े नहीं खरीदती, वह अपने घर में पहले से मौजूद चीजों से अपने कपड़े बनाती है। वह सोशल मीडिया पर अपने आउटफिट्स की तस्वीरें शेयर करना पसंद करती हैं। कुछ लोग उसके कपड़े देखकर उसका मज़ाक उड़ाते हैं, लेकिन अन्य उसकी रचनात्मकता से चकित हैं।

ये भी पढिए :- भारत में इस जगह लड़कों के इन अंगो को देख लड़कियाँ चुनती है अपने लिए दूल्हा, जाने किस जगह लगता है दूल्हों का बाज़ार

आपको बता दें कि कई बीते साल से उर्फी जावेद लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. आज तक कोई ऐसी ड्रेस नहीं है जो उन्होंने फिर से रिपीट की हो. हाल ही में उर्फी जावेद को ओटीटी प्ले चेंजमेकर्स अवार्ड 20 2 3 के फंक्शन में देखा गया. इस फंक्शन में उर्फी की कुछ ऐसी फोटोज भी थी जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई खासकर सनी लियोनी के साथ उनका फोटो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

एक शो में वास्तव में कुछ प्रसिद्ध लोग थे, लेकिन जब उर्फी जावेद शामिल हुए, तो सभी ने केवल उस पर ध्यान दिया।

ये भी पढिए :- ऑफिस छोड़कर क्रिकेट के मैदान में विरोधियों को धूल चटाने उतरी IAS टीना डाबी, महिला अफसर का दबंग अंदाज देख दिल हो जायेगा खुश

उर्फी जावेद ने सिर्फ पसलियों से बना टॉप पहना था और कई लोगों की नजर उस पर पड़ी. सनी लियोनी भी आने वाली थीं, सिल्वर ड्रेस पहनकर। उर्फी जावेद ने अपने इस आउटफिट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हाल ही में लोग टॉयलेट पेपर से बनी ड्रेसेस के बारे में काफी बातें कर रहे हैं।