home page

Urfi Javed Arrested: इस बड़ी वजह के चलते पुलिस ने उर्फी जावेद को किया गिरफतार, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा गिरफ्तारी का वीडियो

अजीबोगरीब फैशन को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद का हाल का वीडियो, जिसमें वह अरेस्ट होती नजर आती है
 | 
इस बड़ी वजह के चलते पुलिस ने उर्फी जावेद को किया गिरफतार,

अजीबोगरीब फैशन को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद का हाल का वीडियो, जिसमें वह अरेस्ट होती नजर आती है, सोशल मीडिया पर चर्चा में है। वीडियो में पुलिसवाले एक्ट्रेस के कपड़े पर भी टिप्पणी करते हुए दिखाई देते हैं।

मैं नहीं जानता कि यह सच है या कोई प्रचार स्टंट है। लेकिन यह सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा में है। वहाँ लोगों की बहुत सी प्रतिक्रियाएं दिखाई देती हैं। बहुत से लोग उनके पक्ष में खड़े हो गए हैं जबकि कोई उन्हें ट्रोल करता दिखता है। 

उर्फी जावेद का नीचे देखें वीडियो

विरल भयानी के एक नए वीडियो में दावा किया गया है कि उर्फी जावेद को शुक्रवार सुबह मुंबई में पुलिस हिरासत में ले लिया है. उर्फी को सुबह कॉफी रन पर देखा गया। बाद में, कथित पुलिस अधिकारियों का एक समूह उन्हें गिरफ्तार कर लिया। जब एक्ट्रेस उर्फी से कारण पूछती है, तो एक महिला पुलिस अधिकारी उर्फी को पुलिस स्टेशन ले जाने को कहती है.

अधिकारी ने पूछा, “इतने छोटे-छोटे कपड़े कौन पहने कौन घुमता है?”उर्फी डेनिम पैंट और बैकलेस लाल टॉप पहने हुए दिखते हैं। जब एक्ट्रेस ने फिर से कारण पूछा, अधिकारी ने कहा कि वे पुलिस स्टेशन में जाएं और उन्हें पकड़ लेंगे। मैं नहीं जानता कि वीडियो फर्जी है या कोई प्रमोशन है।