home page

Virat Kohli Mother: अनुष्का नही बल्कि अपनी मां के कारण टेस्ट मैच से बाहर हुए थे विराट कोहली ? विराट की इस हरकत को देख भाई विकास कोहली ने लगाई लताड़

जब महान क्रिकेटर विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट से अपना नाम वापस ले लिया, तो भारतीय क्रिकेट प्रशंसक हैरान रह गए। बीसीसीआई ने एक बयान जारी कर कहा कि यह विराट कोहली की व्यक्तिगत...
 | 
Virat Kohli kayun hue test se bahar

जब महान क्रिकेटर विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट से अपना नाम वापस ले लिया, तो भारतीय क्रिकेट प्रशंसक हैरान रह गए। बीसीसीआई ने एक बयान जारी कर कहा कि यह विराट कोहली की व्यक्तिगत बात है। इसके बारे में अफवाह न फैलाएं।

उनकी स्वतंत्रता का सम्मान करें। यह अपने आप में हैरान करने वाली बात थी क्योंकि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज बहुत महत्वपूर्ण थी और यह भी पूरी तरह से संभव था कि वह राम मंदिर के लिए अयोध्या जाएगा।

विराट कोहली ने मां की तबीयत खराब होने की वजह से नाम लिय वापस?

कोहली के बाहर होने को लेकर सोशल मीडिया पर कई खबरें चल रही हैं। कुछ लोगों ने कहा कि अभिनेत्री की पत्नी अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं, और शायद कोई समस्या हुई है। कोहली अचानक मैच से बाहर हो गया।

विराट कोहली की मां की तबीयत खराब होने की खबर कुछ दिनों बाद ही सामने आई। क्रिकेटर को अपनी खराब सेहत की वजह से ऐसा करना पड़ा। कोहली और उनकी परिवार ने इन दोनों अवसरों पर कोई सरकारी घोषणा नहीं की।

विराट कोहली के बड़े भाई विकास कोहली ने बताया पूरा सच

विराट के बड़े भाई विकास कोहली ने अब इंस्टाग्राम पर अपनी मां सरोज कोहली के स्वास्थ्य को लेकर चल रहे अफवाहों को दूर कर दिया है। उनके प्रशंसकों ने सही जानकारी के बिना झूठ बोलने से बचने का आह्वान किया। यह चर्चा हुई कि विराट कोहली ने अपनी मां की बीमारी के कारण इंग्लैंड के खिलाफ अपने पहले दो टेस्ट मैचों से छुट्टी ले ली थी।

A post shared by Vikas Kohli (@vk0681)

विकास कोहली ने लिखा- हमारी मां के बारे में अफवाहें फैलाना बंद करें

विकास ने लिखा, "मैंने देखा है कि हमारी मां के स्वास्थ्य के बारे में फर्जी खबरों का प्रसार हो रहा है।" मैं स्पष्ट कर दूं कि हमारी मां पूरी तरह से स्वस्थ और फिट हैं। मैं उचित जानकारी के बिना ऐसी खबरें न फैलाने का भी आह्वान करूंगा। आपको धन्यवाद।

याद रखें कि महान बल्लेबाज अपना पहला टेस्ट हैदराबाद में इंग्लैंड से 28 रनों से हार गए थे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उल्लेखनीय रूप से प्रशंसकों और मीडिया से कहा कि वे कोहली की गोपनीयता का सम्मान करें।

इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले दो मैचों से हटने के उनके कारणों पर अटकलें लगाने से बचें। यह स्पष्ट नहीं है कि विराट कोहली सीरीज के अंतिम तीन टेस्ट मैचों में वापसी करेंगे या नहीं। आने वाले दिनों में बीसीसीआई की चयन समिति टीम को आखिरी तीन मैचों के लिए चुनेगी।