home page

हद से ज़्यादा ढीले ढाले कपड़े पहनना कीयारा आडवाणी के लिए बना सरदर्दी, स्टाइलिश ड़्रेस से दिखने लगा ख़ास अंग तो लोगों ने जमकर लिए स्वाद

बॉलीवुड की दुनिया में अभिनेत्रियां हमेशा अपने स्टाइल और फैशन सेंस को बेहतर बनाने के लिए प्रयासरत रहती हैं। हालांकि, कभी-कभी ये कोशिशें शर्मनाक पलों को जन्म दे सकती हैं, जैसा कि कियारा आडवाणी के साथ हुआ था।

 | 
kiara advani instagram
   

बॉलीवुड की दुनिया में अभिनेत्रियां हमेशा अपने स्टाइल और फैशन सेंस को बेहतर बनाने के लिए प्रयासरत रहती हैं। हालांकि, कभी-कभी ये कोशिशें शर्मनाक पलों को जन्म दे सकती हैं, जैसा कि कियारा आडवाणी के साथ हुआ था।

खूबसूरत ड्रेस में शानदार दिखने के बावजूद कियारा एक दुर्भाग्यपूर्ण वॉर्डरोब मालफंक्शन को रोक नहीं पाई। वर्तमान में, कियारा अपनी आगामी फिल्म 'भूल भुलैया 2' के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसमें वह लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ अभिनय कर रही हैं।

कियारा आडवाणी एक बहु-प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं, जो न केवल अपने शिल्प में अत्यधिक कुशल हैं, बल्कि एक निर्विवाद सुंदरता भी रखती हैं। इसके अतिरिक्त, उन्हें अक्सर उनके फैशन सेंस के लिए सराहा जाता है, हालांकि इस अवसर पर उनकी पसंद को थोड़ा ऊपर-ऊपर जाना जाता है।

दुर्भाग्य से, यह मामला हाल ही में साबित हुआ जब उसने एक ऐसी पोशाक पहनी जिसके कारण उसे लगभग एक अलमारी की खराबी का अनुभव हुआ। परिणामी वीडियो तेजी से वायरल हुआ, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गहन बातचीत और बहस छिड़ गई।

वायरल वीडियो में कियारा को नीले रंग की हाई लो ड्रेस में देखा जा सकता है, जो तुरंत पैपराजी का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है। जैसे ही वे दूर जाते हैं, कियारा खुद तस्वीरों के लिए पोज देती हैं। हालाँकि, कुछ अप्रत्याशित होता है, जिससे वह घटनास्थल से भाग जाती है।

पूरे फोटो सेशन के दौरान, कियारा को अपनी ड्रेस को संभालते हुए देखा जा सकता है, यह सुनिश्चित करते हुए कि यह बहुत ज्यादा फिसले या एक्सपोज न हो। दुर्भाग्य से, जैसे ही वह एक सीढ़ी चढ़ती है, हवा का एक झोंका उसकी पोशाक को ऊपर उठा देता है, लेकिन वह जल्दी से अपने हाथों से उसे पकड़कर नियंत्रण हासिल कर लेती है।

शेरशाह में किया बेहतरीन काम

कियारा आडवाणी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उनका लेटेस्ट प्रोजेक्ट फिल्म 'शेरशाह' था। इस फिल्म में उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की रोमांटिक पार्टनर का किरदार निभाया था। फिल्म को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया था।

इसे दर्शकों द्वारा सकारात्मक रूप से प्राप्त किया गया था। इसके अतिरिक्त, फिल्म को IMDb पर भी उच्च रेटिंग प्राप्त हुई। कियारा आडवाणी को कार्तिक आर्यन के साथ आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' में कास्ट किया गया है।

वह 'गोविंदा नाम मेरा' और 'जुग जुग जियो' में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। उनकी हालिया प्रमुख सफलताओं में से एक शाहिद कपूर के साथ 2019 की फिल्म 'कबीर सिंह' में उनकी भूमिका थी, जो बॉक्स ऑफिस पर सनसनी थी।