home page

जब ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड बनी थी तब अभिषेक बच्चन का कुछ ऐसा था लुक, अभिषेक की पुरानी फ़ोटो को देख नही होगा यक़ीन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिश्तों को टूटते देखना कोई नई बात नहीं है। हालाँकि, कुछ जोड़े ऐसे भी होते हैं जिनकी केमिस्ट्री इतनी मनमोहक होती है कि ऐसा लगता है जैसे वे एक साथ रहने के लिए ही बने हों

 | 
Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai, Miss World
   

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिश्तों को टूटते देखना कोई नई बात नहीं है। हालाँकि, कुछ जोड़े ऐसे भी होते हैं जिनकी केमिस्ट्री इतनी मनमोहक होती है कि ऐसा लगता है जैसे वे एक साथ रहने के लिए ही बने हों। ऐसी ही एक जोड़ी है ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की, उनके ऑन-स्क्रीन रोमांस को उनके प्रशंसकों का अपार प्यार मिला है।

जबकि उनका रोमांस फिल्मों में शुरू हुआ, समय के साथ, यह वास्तविक जीवन की प्रेम कहानी में बदल गया। कुछ वक्त एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनो शादी के बंधन में बंध गए। ऐश्वर्या राय उस वक्त अपनी खूबसूरती और एक्टिंग की वजह से काफी चर्चे में थी और वही अभिषेक बच्चन उस वक्त उतने फेमस नही थे।

हालांकि इस वजह से ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी को काफी ट्रोल भी किया जाता था, क्योंकि ऐश्वर्या खूबसूरती और एक्टिंग दोनो के मामले में अभिषेक से काफी आगे थी। लेकिन दोनो के रिश्ते की खास बात ये है की दोनो एक दूसरे का बहुत सम्मान करते है।हाल ही में अभिषेक बच्चन की 1994 की तस्वीर बहुत वायरल हो रही है जिसमे वो बहुत ही साधारण लूक में नजर आ रहे है। और ये वही वक्त था जब ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था। ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में काफी लंबे समय से जगह बनाई हुई है।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

तो और इतने सालों में उनकी खूबसूरती में भी कोई बदलाव भी नहीं आया है। हाल ही में ऐश्वर्या राय की पुरानी तस्वीरें काफी वायरल हो रही है, और ये तस्वीरें उस वक्त की है जब ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड बनी थी। ऐश्वर्या और अभिषेक की 1994 की तस्वीरें अभी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है।

जिसमे अभिषेक काफी साधारण और ऐश्वर्या खूबसूरती की देवी लग रही हैं और उस वक्त कोई सोच भी नहीं सकता था की इन दोनो की जोड़ी बनेगी। इस तस्वीर की वजह से लोग अभिषेक बच्चन के बारे में घटिया बातें कर रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है।

वह अपनी पत्नी ऐश्वर्या की तरह खूबसूरत नहीं हैं। लेकिन ऐश्वर्या को उनकी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता और उन्होंने उनकी टिप्पणियों का जवाब नहीं दिया। एक-दूसरे के लिए उनका प्यार बहुत मजबूत है और उन्होंने हर चीज में एक-दूसरे का साथ दिया है। वे खुशी-खुशी शादीशुदा हैं।