home page

शादीयों में चाचा, फूफा, जीजा, मौसा को क्यों बुलाया जाता है, इस विडयो को देखने के बाद तो आपको भी आ जाएगा समझ

शादी-ब्याह में रिश्तेदारों को बड़े ही चाव से बुलाया जाता है लेकिन कुछ रिश्ते सिर्फ पार्टी में बवाल करने के लिए ही ट्रोल होते हैं। इनमें फूफा और जीजा जैसे रिश्ते शामिल हैं। सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में इन...
 | 
fufa jija dance (1)
   

शादी-ब्याह में रिश्तेदारों को बड़े ही चाव से बुलाया जाता है लेकिन कुछ रिश्ते सिर्फ पार्टी में बवाल करने के लिए ही ट्रोल होते हैं। इनमें फूफा और जीजा जैसे रिश्ते शामिल हैं। सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में इन रिश्तेदारों के ऐसे वीडियो भी ऐसे-ऐसे वायरल हुए हैं कि लोगों ने मान ही लिया कि ये सिर्फ शादियों में नुक्स ही निकालते हैं।

अब आपने फूफा और जीजा का नाम सिर्फ शादी में मुंह फुलाने के लिए ही सुना होगा। इस वक्त एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग इन्हें असली रिश्तेदार मानने से ही इनकार कर रहे हैं। भला शादी में आकर वो रंग में भंग डालने के बजाय कैसे रंग जमा सकते हैं? ये वीडियो बेहद दिलचस्प है और इनका डांस तो कमाल है।

जमकर नाचे फूफा-जीजा-मौसा

शादियों का मज़ा ही रिश्तेदारों और दोस्तों के होने से आता है। रिश्तेदारों की एंट्री माहौल को एकदम फ्रेश बना देती है। अब अगर वायरल हो रहे वीडियो में ये रिश्तेदार मिलकर माहौल बना रहे हैं। एक शख्स कैटरीना कैफ के गाने काला चश्मा पर खूब ठुमके लगा रहा है। इसके साथ ही वहां मौजूद लोग भी उनके साथ काफी मस्ती कर रहे हैं। वीडियो काफी मज़ेदार है।


वीडियो पर मिले जमकर कमेंट्स

इस वीडियो को एक्स पर @loveraj1122 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने से अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। उन्होंने कमेंट करके इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने तो लिखा शादी में चाचा, फूफा, जीजा, मौसा को इसलिए बुलाया जाता है। वहीं एक यूज़र ने लिखाकी ये असली फूफा-जीजा-मौसा नहीं हैं।